राजनीति

Youtube से कांग्रेस का चैनल हुआ गायब, पार्टी ने ट्वीट करके दी जानकारी

Sonal Agarwal
24 Aug 2022 1:30 PM GMT
Youtube से कांग्रेस का चैनल हुआ गायब, पार्टी ने ट्वीट करके दी जानकारी
x
Congress Youtube Channel: डिलीट होने के बाद कांग्रेस अपने यूट्यूब अकाउंट को फिर से रीस्टोर करने की जुगत में लग गई है.

Congress YouTube Channel Deleted: कांग्रेस को यूट्यूब पर बड़ा झटका लगा है. पार्टी का आधिकारिक यूट्यूब अकाउंट अचानक डिलीट हो गया है. गौर करने वाली बात यह है कि कांग्रेस को खुद ये जानकारी नहीं है कि आखिरकार उनका अकाउंट कैसे डिलीट हुआ. अकाउंट डिलीट होने के बारे में जानकारी देते हुए पार्टी ने कहा कि इस बारे में यूट्यूब और गूगल से संपर्क किया गया है. पार्टी ने ट्वीट कर कहा कि इस बारे में जानकारी जुटाई जा रही है कि अकाउंट कैसे डिलीट हो गया.

कहीं कोई साजिश तो नहीं?

डिलीट होने के बाद कांग्रेस अपने यूट्यूब अकाउंट को फिर से रीस्टोर करने की जुगत में लग गई है. पार्टी ने इस बारे में आधिकारिक बयान जारी कर कहा कि हमारा यूट्यूब चैनल 'Indian National Congress' डिलीट हो गया है. हम इसे ठीक करने का प्रयास कर रहे हैं. इस क्रम में यूट्यूब और गूगल से बातचीत की जा रही है. जांच की जा रही है और समझने को कोशिश की जा रही है कि ये तकनीकी खराबी के कारण हुआ या फिर इसके पीछे कोई साजिश है. उम्मीद है जल्द ही वापस आएंगे.

कांग्रेस ने किया ये ट्वीट

अकाउंट डिलीट होने पर कांग्रेस हैरान

बता दें कि पहले भी ऐसे मामले सामने आते रहे हैं. लेकिन ये कम ही सुना गया है कि किसी का यूट्यूब चैनल डिलीट हो गया हो. कई दिग्गज नेताओं का ट्विटर या फेसबुक अकाउंट हैक की घटनाएं सामने आई हैं. लेकिन यूट्यूब चैनल के साथ ऐसी घटना अभी तक कम ही सुनने को मिली है. इसे लेकर पार्टी ने चिंता जाहिर की है.

Sonal Agarwal

Sonal Agarwal

    Next Story