Movie prime

UPSC Topper IAS टीना डाबी को मिले थे इतने नंबर, वायरल हुई Marksheet, आप भी देखिए टॉपर के मार्क्स

 
IAS Tina Dabi Marksheet

नई दिल्ली, IAS Tina Dabi Marksheet Viral: टीना डाबी 2016 बैच की आईएएस ऑफिसर (IAS Officer) हैं. उन्होंने 2015 यूपीएससी परीक्षा (UPSC Exam) में टॉप किया था (UPSC Topper). फिलहाल टीना डाबी राजस्थान के जैसलमेर की डीएम (DM of Jaisalmer) हैं. टीना डाबी सुर्खियों में रहना बखूबी जानती हैं और जैसलमेर में भी उनके कामों की काफी सराहना की जा रही है.

आईएएस टीना डाबी (IAS Tina Dabi Marksheet) सोशल मीडिया पर भी काफी लोकप्रिय हैं (Tina Dabi Instagram). उनकी फोटोज़ शेयर होते ही वायरल हो जाती हैं. इन दिनों टीना डाबी की यूपीएससी मार्कशीट (UPSC Marksheet) काफी वायरल हो रही है (Tina Dabi Photos). टीना डाबी की ही तरह उनकी छोटी बहन, रिया डाबी भी इंस्टाग्राम पर खूब फेमस हैं (IAS Ria Dabi). उन्होंने यूपीएससी परीक्षा (UPSC Exam) में 15वीं रैंक हासिल की थी.

हमेशा टॉपर रहीं टीना डाबी
टीना डाबी ने खुद कभी अपनी मार्कशीट किसी भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर नहीं की है (IAS Tina Dabi Marksheet). लेकिन खबरों की मानें तो आईएएस टीना डाबी (IAS Tina Dabi Marksheet) ने 12वीं सीबीएसई बोर्ड में भी टॉप किया था. सिर्फ यही नहीं, मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जाता है कि उन्होंने ग्रेजुएशन में लेडी श्रीराम कॉलेज में भी टॉप किया था.

इस विषय के साथ दी यूपीएससी परीक्षा (UPSC Exam)
आईएएस टीना डाबी (IAS Tina Dabi Marksheet) ने राजनीति विज्ञान के साथ यूपीएससी परीक्षा (UPSC Exam) दी थी (UPSC Exam). फर्स्ट रैंक के साथ आईएएस परीक्षा (IAS Exam) में टॉप करने वाली टीना डाबी ने LBSNAA में ट्रेनिंग के दौरान भी बेस्ट ट्रेनी ऑफिसर का सम्मान हासिल किया था. इन दिनों वह जैसलमेर में ‘जैसाण शक्ति’ कार्यक्रम से सुर्खियों में छाई हुई हैं.

52 प्रतिशत मार्क्स के साथ हुईं पास
यूपीएससी परीक्षा (UPSC Exam) का स्तर कितना कठिन होता है, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि 2015 बैच की टॉपर रहीं आईएएस टीना डाबी (IAS Tina Dabi Marksheet) ने इस परीक्षा में सिर्फ 52.49 प्रतिशत अंक हासिल किए थे (IAS Tina Dabi Marks). उन्होंने 2025 अंकों में से टोटल 1063 मार्क्स हासिल किए थे. वहीं, निबंध में उन्हें 250 में से 145 मार्क्स मिले थे.