खेल

IPL लवर्स के लिए खुशखबरी! Jio ने लॉन्च किया 300 रुपये से भी कम का क्रिकेट Plan, मिलेगा Disney+Hotstar और 15GB डेटा

Editor
26 March 2022 5:17 AM GMT
IPL लवर्स के लिए खुशखबरी! Jio ने लॉन्च किया 300 रुपये से भी कम का क्रिकेट Plan, मिलेगा Disney+Hotstar और 15GB डेटा
x

Jio Cricket Add-On Plan: Jio ने अपने कुछ खास यूजर्स के लिए एक नया रिचार्ज प्लान, Jio Cricket Add-On Plan लॉन्च किया है जिससे आप फ्री में IPL के मैच देख सकते हैं. आइए देखते हैं कि Disney+Hotstar के सब्सक्रिप्शन के साथ इसमें आपको क्या मिल रहा है.. 


नई दिल्ली. Jio Cricket Add-On Plan: आज यानी 26 मार्च से देश के सबसे बड़े ‘क्रिकेट के त्योहार’, Indian Premier League (IPL) की शुरुआत हो रही है. अगर आप भी Cricket और IPL के फैन हैं और सोच रहे हैं कि आप किस तरह बिना TV के IPL के मैच देख सकते हैं, ( Free Me IPL 2022 Match Live Kaise Dekhe ) तो हम आपको बता दें कि Jio ने फ्री में IPL देखने का इन्तजाम कर दिया है. Jio ने एक खास Cricket Add-On Prepaid Plan लॉन्च किया है, जिससे आप आराम से IPL का मजा उठा सकते हैं. आइए जानते हैं कि इस प्लान में आपको क्या बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं और कौन से यूजर्स इसका फायदा उठा सकते हैं.. ( Free Me Live IPL Match Online Kaise Dekhe )

Jio Cricket Add-On Plan: Benefits

आइए जानते हैं कि Jio के इस नए Cricket Add-On Plan में आपको क्या बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं. आपको बता दें कि Jio के इस नए प्लान की कीमत 279 रुपये है. इस प्लान को खरीदने वाले यूजर्स को Jio की तरफ से Disney+Hotstar Mobile का एक साल का सब्सक्रिप्शन और कुल मिलाकर 15GB हाई-स्पीड इंटरनेट दिया जाएगा. आपको बता दें कि इस प्लान की वैलिडिटी आपके मौजूदा प्लान जितनी होगी. ( Free Me IPL Kaise Dekhe )

Jio Cricket Add-On Plan: ये यूजर्स उठा सकते हैं फायदा

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Jio के इस नए प्लान को कंपनी के सारे यूजर्स के लिए जारी नहीं किया गया है. ये प्लान टेलीकॉम कंपनी के कुछ खास यूजर्स के लिए ही उपलब्ध है. दरअसल, इस प्लान को लेकर कंपनी की तरफ से एक नोटिफिकेशन जारी किया जा रहा है जो कुछ ही जियो यूजर्स के पास पहुंच रहा है. अगर आप जानना चाहते हैं कि आपके लिए ये प्लान उपलब्ध है या नहीं तो आप जियो के मोबाइल ऐप पर जाकर चेक कर सकते हैं.

अगर आपको Jio Cricket Add-On Plan नहीं मिलता है तो आपको निराश होने की जरूरत नहीं है. Jio और भी कई सारे ऐसे प्लान ऑफर कर रहा है जिनमें आपको IPL के मैच देखने की सुविधा मिल जाएगी. Jio का 499 रुपये वाला प्रीपेड प्लान और 25 रुपये से शुरू होने वाले डेटा प्लान्स आपके लिए उपलब्ध हैं.

Editor

Editor

GazetteToday को 2017 तक लॉन्च किया गया था। डिजिटल प्लेटफॉर्म के माध्यम से समाचार पेश करते हुए, GazetteToday ने अपने शुरुआती लॉन्च के तुरंत बाद महीनों में खुद का नाम बनाया।

    Next Story