खेल

पंजाब के खिलाफ रन आउट होने के बाद डेविड मिलर पर उतारा हार्दिक ने गुस्सा, देखें VIDEO

Editor
9 April 2022 8:33 AM GMT
पंजाब के खिलाफ रन आउट होने के बाद डेविड मिलर पर उतारा हार्दिक ने गुस्सा, देखें VIDEO
x

IPL 2022 में रोज ही शानदार मुकाबले देखने को मिल रहे हैं. गुजरात टाइटंस ने पंजाब किंग्स को 6 विकेट से हरा दिया. इस मैच में हार्दिक पांड्या ने रन आउट होकर एक स्टार खिलाड़ी पर अपना गुस्सा उतारा. 


नई दिल्ली: IPL 2022 के 16वें मैच में गुजरात टाइटंस ने पंजाब किंग्स को 6 विकेट से हराया. इस रोमांचक मुकाबले में राहुल तेवतिया ने आखिरी ओवर में लगातार गेंदों में दो छक्के लगाकर गुजरात टीम को जीत दिला दी. मैच में जब हार्दिक पांड्या रन आउट हो गए, तब उन्होंने एक प्लेयर पर अपना गुस्सा उतारा.

कप्तान हार्दिक पांड्या हुए गुस्सा

आखिरी ओवर में गुजरात टाइटंस टीम को जीतने के लिए 19 रनों की जरुरत थी. क्रीज पर डेविड मिलर और कप्तान हार्दिक पांड्या मौजूद थे. पंजाब की ओर से ओडियन स्मिथ गेंदबाजी कर रहे थे. ओवर की पहली गेंद पर डेविड मिलर पूरी तरह से बीट हो गए थे, लेकिन इसके बाद भी दोनों ही बल्लेबाजों ने रन लेने के लिए दौड़ लगा दी. विकेटकीपर जॉनी बेयरस्टो के थ्रो पर हार्दिक पांड्या रन आउट हो गए. आउट होने के बाद हार्दिक पांड्या साथी डेविड मिलर से नाराज भी दिखाई दिए. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

गुजरात के पास हैं धाकड़ बल्लेबाज

गुजरात टाइटंस टीम आईपीएल में बहुत ही शानदार प्रदर्शन कर रही है. टीम ने अपने तीनों ही मुकाबलों में जीत हासिल की है. टीम के पास शुभमन गिल और मैथ्यू वेड जैसे शानदार ओपनर मौजूद हैं. वहीं, मिडिल ऑर्डर में उनके पास हार्दिक पांड्या, डेविड मिलर और राहुल तेवतिया मौजूद हैं. ऐसे में ये टीम इस बार खिताब की प्रबल दावेदार नजर आ रही है.

गुजरात ने हासिल की जीत

गुजरात टाइटंस ने रोमांचक मुकाबले में पंजाब किंग्स को 6 विकेट से हराया. इस मैच में पंजाब किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते गुजरात टीम को 190 रनों का टारगेट दिया, जिसे गुजरात ने 4 विकेट खोकर हासिल कर लिया. आखिरी ओवर में राहुल तेवतिया ने दो गेंदों में लगातार 2 छक्के लगाकर गुजरात को मैच जिता दिया. गुजरात के लिए शुभमन गिल ने 59 गेंदों में 96 रनों की पारी खेली.

Editor

Editor

GazetteToday को 2017 तक लॉन्च किया गया था। डिजिटल प्लेटफॉर्म के माध्यम से समाचार पेश करते हुए, GazetteToday ने अपने शुरुआती लॉन्च के तुरंत बाद महीनों में खुद का नाम बनाया।

    Next Story