खेल

IPL 2022 PBKS Vs RCB Live Cricket Score: बैंगलोर ने पंजाब के सामने रखा 206 रनों का विशाल टारगेट, फाफ शतक से चूके

Editor
27 March 2022 3:56 PM GMT
IPL 2022 PBKS Vs RCB Live Cricket Score: बैंगलोर ने पंजाब के सामने रखा 206 रनों का विशाल टारगेट, फाफ शतक से चूके
x
IPL 2022 PBKS Vs RCB Live Cricket Score: बैंगलोर ने पंजाब के सामने रखा 206 रनों का विशाल टारगेट, फाफ शतक से चूके

IPL 2022 PBKS Vs RCB Live Cricket Score: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और पंजाब किंग्स के बीच रविवार को डबल हेडर का दूसरा मुकाबला खेला जा रहा है। डॉ डी वाई पाटिल स्पोर्ट्स अकादमी में पहले बल्लेबाजी करते हुए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने निर्धारित 20 ओवर में 2 विकेट खोकर 205 रनों का विशाल स्कोर बनाया है। कप्तान फाफ डुप्लेसि ने 57 गेंद में 88 रन की पारी खेली। पूर्व कप्तान विराट कोहली ने 29 गेंदों में 41 रन बनाए। अनुज रावत 20 गेंद में 21 रन बनाकर आउट हुए। पंजाब की ओर से सबसे किफायती गेंदबाजी राहुल चाहर ने की। उन्होंने चार ओवरों में 22 रन देकर एक विकेट लिया।

PBKS Vs RCB - रॉयल ने आखिरी 5 ओवर में बटोरे 63 रन

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने पारी के आखिरी पांच ओवरों में 63 रन बटोरे हैं। फाफ और कोहली के बीच दूसरे विकेट के लिए 61 गेंद में 118 रन की साझेदारी हुई है। इस दौरान फाफ शतक से चूक गए। उन्होंने 57 गेंद में 88 रन बनाए। रॉयल ने आखिरी ओवर में 16 रन बटोरे।

PBKS Vs RCB IPL 2022 live- रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने बनाए 205 रन

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 20 ओवर में 2 विकेट खोकर 205 रन बनाए हैं। कोहली ने नाबाद 41 रन, फाफ डुप्लेसिन ने 88 रन और कार्तिक ने 14 गेंद में 32 रन बनाए।

PBKS Vs RCB IPL 2022 live- ओडियन स्मिथ का महंगा ओवर

दिनेश कार्तिक ने पारी के 19वें ओवर में स्मिथ के ओवर में दो छक्के और एक चौका लगाया। इस ओवर में आरसीबी ने 18 रन बटोरे। स्मिथ ने अपने चार ओवर के कोटे में 52 रन लुटाए।

IPL 2022 PBKS vs RCB - 88 रन बनाकर पवेलियन लौटे फाफ डुप्लेसि

रॉयल चैलेंजर्स के कप्तान फाफ डुप्लेसि ने पहले मैच में शानदार प्रदर्शन किया है। वह 57 गेंद में 88 रन बनाकर पवेलियन लौटे। अर्शदीप सिंह ने फाफ को पवेलियन भेजा। शाहरुख ने फाफ का कैच पकड़ा। बता दें कि 7 के निजी स्कोर पर शाहरुख ने ही फाफ का कैच छोड़ा था।

PBKS Vs RCB IPL 2022 live- 16 ओवर के बाद आरसीबी 158/1

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान फाफ डुप्लेसि ने फिफ्टी पूरा करने के बाद से अलग अंदाज में खेल रहे हैं और लगातार ओवरों में चौके छ्क्के लगा रहे हैं। उन्होंने 41 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया था और उसके बाद 14 गेंदों में 35 रन बना दिए हैँ।

PBKS Vs RCB Live Cricket Score फाफ और कोहली का तूफानी अंदाज

फाफ और कोहली ने अपने रन बनाने का गियर चेंज कर लिया है और दोनों ही छोर से आरसीबी के बल्लेबाज सिर्फ बाउंड्री में बात कर रहे हैं। फाफ ने 6 गेंद के अंदर ही चार छक्के जड़ दिए हैं।

PBKS Vs RCB - फाफ ने लगाई फिफ्टी

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान फाफ डुप्लेसि ने लगातार दो छक्का लगाकर अपनी फिफ्टी पूरी की है। उन्होंने 41 गेंद में 51 रन पूरे किए।

PBKS Vs RCB Live Cricket Score

लिविंगस्टोन के ओवर में आरसीबी के बल्लेबाजों ने 14 रन बटोरे। फाफ ने इस ओवर में छक्का लगाकर अपने ऊपर से दबाव कम किया होगा।

IPL Live Score: कोहली ने लगाया छक्का

विराट कोहली ने आईपीएल के 15वें सीजन के पहले मैच में बरार के ओवर में छक्का जड़ा है, जोकि उनका इस सीजन का पहला छक्का है। RCB ने 10 ओवर में एक विकेट खोकर 70 रन बना लिए हैं। फाफ काफी धीमी पारी खेल रहे हैं। उन्होंने 30 गेंद खेलकर सिर्फ 17 रन बनाए हैं।

RCB vs PBKS: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर- 57/1 (9)

रॉयल चैलजर्स बैंगलोर का पहला विकेट गिर गया है। इस समय विराट कोहली और कप्तान फाफ डुप्लेसि क्रीज पर हैं। इन दोनों से टीम बड़ी साझेदारी की उम्मीद कर रही होगी। क्योंकि ग्लेन मैक्सवेल अभी टीम में नहीं हैं।

IPL 2022 Live: राहुल को मिली पहली सफलता

स्पिनर राहुल चाहर ने युवा बल्लेबाज अनुज रावत को बोल्ड आउट कर दिया है। अनुज 20 गेंद में 21 रन बनाकर आउट हुए।

PBKS Vs RCB - पावरप्ले में RCB - 41/0 ( 6)

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पावरप्ले का अच्छा फायदा उठाया है। रावत और फाफ ने बिना विकेट खोए 6 ओवर में टीम का स्कोर 41 रन पहुंचा दिया है।

Punjab Kings vs Royal Challengers Bangalore शाहरुख खान ने छोड़ा कैच

पारी के चौथे ओवर में पंजाब किंग्स के फील्डर शाहरुख खान ने रॉयल के कप्तान फाफ डुप्लेसि का कैच छोड़ दिया है। यह कैच टीम पर भारी पड़ सकता है। क्योंकि आईपीएल में फाफ का प्रदर्शन काफी शानदार रहा है।

PBKS Vs RCB Live Cricket Score अनुज रावत ने छक्के से खाता खोला

बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज अनुज रावत ने संदीप शर्मा के ओवर में छक्का लगाकर अपना खाता खोला है। फाफ 13 गेंद में 6 रन बनाकर खेल रहे हैं। तीसरे ओवर में 11 रन बने।

PBKS Vs RCB Live Cricket Score अर्शदीप की शानदार गेंदबाजी

पंजाब के गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने बैंगलोर के कप्तान फाफ को काफी परेशान किया है। विकेट के दोनों तरफ स्विंग करा करके अर्शदीप ने फाफ को चौंका दिया है।

PBKS Vs RCB - पहले ओवर में सिर्फ एक रन

पंजाब किंग्स के गेंदबाज संदीप शर्मा ने पहले ओवर में कप्तान फाफ को रन बनाने का ज्यादा मौका नहीं दिया। शुरुआती चार गेंद में वह रन नहीं बना सके। पांचवीं गेंद पर उन्होंने सिंगल लिया। इस ओवर में सिर्फ एक रन बना।

Punjab Kings vs Royal Challengers Bangalore

रॉयल चैलजर्स बैंगलोर के सलामी बल्लेबाज कप्तान फाफ डुप्लेसि और युवा बल्लेबाज अनुज रावत क्रीज पर आ चुके हैं। रावत अपना आईपीएल डेब्यू कर रहे हैं।

RCB vs PBKS Live - पंजाब किंग्स और रॉयल चैलजर्स बैंगलोर की प्लेइंग XI

आज के मैच के लिए दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (प्लेइंग इलेवन): फाफ डुप्लेसि (कप्तान), विराट कोहली, अनुज रावत, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), शेरफेन रदरफोर्ड, शाहबाज अहमद, वनिन्दु हसरंगा, डेविड विली, हर्षल पटेल, आकाश दीप, मोहम्मद सिराज

पंजाब किंग्स (प्लेइंग इलेवन): मयंक अग्रवाल (कप्तान), शिखर धवन, लियाम लिविंगस्टोन, भानुका राजपक्षे (विकेटकीपर), शाहरुख खान, ओडियन स्मिथ, राज बावा, अर्शदीप सिंह, हरप्रीत बरार, संदीप शर्मा, राहुल चाहर

PBKS Vs RCB Live Cricket Score

पंजाब किंग्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। RCB की टीम पहले बल्लेबाजी करने उतरेगी।

PBKS Vs RCB - कुछ देर में होगा टॉस

रॉयल चैलजर्स बैंगलोर और पंजाब किंग्स के बीच आईपीएल 15 के तीसरे मुकाबले के लिए टॉस निर्धारित 7 बजे होगा। दोनों टीमों के खिलाड़ी स्टेडियम पहुंच चुके हैं।

PBKS Vs RCB Live Cricket Score

फाफ डुप्लेसि के नेतृत्व वाली रॉयल चैलजर्स बैंगलोर की टीम आईपीएल के 15वें सीजन के अपने पहले मैच के लिए डीवाई पाटिल खेल अकादमी के लिए रवाना हो चुकी है। फ्रेंचाइजी ने खिलाड़ियों की तस्वीरें शेयर करते हुए पुष्टि की है।

Punjab Kings vs Royal Challengers Bangalore

विराट पंजाब के खिलाफ मुकाबले के लिए मैदान पर उतरते ही आईपीएल में अपनी 200 पारी पूरी कर लेंगे। कोहली ने आईपीएल में अब तक 199 पारियों में बल्लेबाजी की है। इस दौरान उन्होंने 37.39 की औसत से रन बनाए हैं। इसमें स्ट्राइक रेट 129.94 की रही है। विराट आईपीएल में 207 मुकाबले खेल चुके हैं और वह सबसे ज्यादा मैच खेलने वाले खिलाड़ियों में एमएस धोनी (221), रोहित शर्मा और दिनेश कार्तिक (213) से ही पीछे हैं।

Editor

Editor

GazetteToday को 2017 तक लॉन्च किया गया था। डिजिटल प्लेटफॉर्म के माध्यम से समाचार पेश करते हुए, GazetteToday ने अपने शुरुआती लॉन्च के तुरंत बाद महीनों में खुद का नाम बनाया।

    Next Story