खेल

IPL 2022: प्रीति जिंटा पर ऐसा कमेंट कर फंसे रैना! सुनकर इस प्लेयर ने दे दी Live शो छोड़ने की धमकी

Editor
2 April 2022 12:15 PM GMT
IPL 2022: प्रीति जिंटा पर ऐसा कमेंट कर फंसे रैना! सुनकर इस प्लेयर ने दे दी Live शो छोड़ने की धमकी
x

आईपीएल में पहली बार कमेंट्री कर रहे स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना अचानक चर्चा में आ गए हैं. रैना ने लाइव शो में प्रीति जिंटा को लेकर कुछ ऐसा कहा जिससे वो सुर्खियों में आ गए हैं. 


नई दिल्ली: IPL 2022 का रोमांच अपने चरम पर है. दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग में इस वक्त 10 टीमें ट्रॉफी जीतने के लिए आपस में भिड़ रही हैं. आईपीएल में आए दिन कुछ ना कुछ ऐसा होता जो लोगों के ध्यान को अपनी ओर खींच लेता है. लेकिन कई बार इस लीग में कुछ विवादित चीजें भी देखने को मिलती हैं. लेकिन अब आईपीएल में पहली बार कमेंट्री कर रहे स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना चर्चा में आ गए हैं. रैना ने लाइव शो में कुछ ऐसा कहा जिससे वो सुर्खियों में आ गए हैं.

प्रीति जिंटा को लेकर कही ये बात

पहली बार खेल का मैदान छोड़ कमेंट्री बॉक्स में पहुंच सुरेश रैना ने प्रीति जिंटा को लेकर एक ऐसा मजाक कर दिया जो साथी कमेंटेटर इरफान पठान को पसंद नहीं आया. दरअसल शुक्रवार को पंजाब किंग्स और केकेआर के मुकाबले के दौरान इरफान और रैना मैच को लेकर एक-दूसरे से बातचीत कर रहे थे. तभी इरफान अपनी फेवरेट टीम पंजाब किंग्स के बारे में बात कर रहे थे. ये सुनकर रैना ने भी उनकी बातों में हामी भरी और पंजाब किंग्स की सह-मालकिन प्रीति जिंटा का नाम भी बातों में ला दिया. ये बात सुन इरफान पठान भड़क गए और वो लाइव शो बीच में छोड़कर जाने की धमकी देने लगे.

फिर हुआ कुछ ऐसा

इसके बाद कुछ ऐसा हुआ जिसे कमेंट्री बॉक्स में सब देखकर हंसने लगे. दरअसल इरफान लाइव शो छोड़कर जाने लगे और रैना ने उन्हें वापस बुलाने के लिए मनाने लगे. लेकिन तभी नाराज हुए इरफान हंसने लगे. बता दें कि इरफान रैना की बात से नाराज नहीं थे, बल्कि वो रैना को अप्रैल फूल बना रहे थे. ये वाकया देखकर सभी को हंसी आ गई. इस पूरी घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है.

रैना रहे हैं शानदार बल्लेबाज

सुरेश रैना बहुत ही शानदार बल्लेबाज रहे हैं. उन्होंने अपने दम पर चेन्नई सुपर किंग्स को कई मैच जिताए हैं. उन्होंने नंबर तीन पर बल्लेबाजी करते हुए सीएसके के लिए ढेरों रन कूटे हैं. सुरेश रैना मध्यक्रम में मजबूत नींव थे. सुरेश रैना 2008 से ही चेन्नई सुपर किंग के साथ जुड़ गए थे. उन्होंने अपने दम पर सीएसके को कई मैच जिताए. वह हमेशा ही बड़ी पारी खेलने के जाने जाते रहे हैं. आईपीएल के इतिहास में वह सबसे ज्यादा रने बनाने के मामले में चौथे नंबर पर हैं. उन्होंने 205 मैचों में 5528 रन बनाए हैं. और उनसे आगे केवल विराट कोहली, शिखर धवन और रोहित शर्मा हैं.

Editor

Editor

GazetteToday को 2017 तक लॉन्च किया गया था। डिजिटल प्लेटफॉर्म के माध्यम से समाचार पेश करते हुए, GazetteToday ने अपने शुरुआती लॉन्च के तुरंत बाद महीनों में खुद का नाम बनाया।

    Next Story