खेल

कप्तानी मिलते ही छिन जाने पर टूटा केएल राहुल का दिल, दुनिया के सामने जाहिर किया दर्द

Editor
9 Jun 2022 11:33 AM GMT
कप्तानी मिलते ही छिन जाने पर टूटा केएल राहुल का दिल, दुनिया के सामने जाहिर किया दर्द
x
कप्तानी मिलते ही छिन जाने पर टूटा केएल राहुल का दिल, दुनिया के सामने जाहिर किया दर्द

IND vs SA: भारतीय टीम गुरुवार की शाम से साउथ अफ्रीका के खिलाफ 5 मैचों की टी20 सीरीज में भिड़ने वाली है. लेकिन इस सीरीज के शुरू होने से ठीक एक दिन पहले टीम इंडिया को दो बड़े झटके लगे. पहले तो कप्तान केएल राहुल और दूसरा कुलदीप यादव इस सीरीज से चोटिल होने के चलते बाहर हो गए. इसी बीच कप्तान राहुल ने सीरीज से बाहर होने के बाद बड़ा बयान दिया है.

टूटा राहुल का दिल
चोट के कारण भारतीय टीम का नेतृत्व नहीं कर पाने से निराश केएल राहुल ने मजबूत वापसी करने का संकल्प लिया है और कार्यवाहक कप्तान ऋषभ पंत और टीम को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों के टी20 सीरीज के लिए शुभकामनाएं दी. राहुल बुधवार को पूरी टी20 सीरीज से बाहर हो गए और अरुण जेटली स्टेडियम में सीरीज के पहले मैच से ठीक पहले उनकी अनुपस्थिति में विकेटकीपर बल्लेबाज पंत को कप्तान बनाया गया.

ट्वीट कर कही ये बात
राहुल ने एक ट्वीट में कहा, 'स्वीकार करना मुश्किल है लेकिन मैं आज एक और चुनौती शुरू कर रहा हूं. आपके समर्थन के लिए सभी का दिल से धन्यवाद. ऋषभ और सभी खिलाड़ियों को शुभकामनाएं.' राहुल की अनुपस्थिति से ऋतुराज गायकवाड़ के लिए राष्ट्रीय जर्सी में चेन्नई सुपर किंग्स के फॉर्म को दोहराने का मार्ग प्रशस्त होगा.

अंतिम समय पर हो गए बाहर
बेंगलुरू के 30 वर्षीय राहुल को नियमित कप्तान रोहित शर्मा की अनुपस्थिति में कप्तान बनाया गया था, जिन्हें सीरीज से आराम दिया गया है. हालांकि, राहुल को अब एनसीए को रिपोर्ट करना होगा जहां मेडिकल टीम मूल्यांकन करेगी और इलाज के बारे में फैसला करेगी. राहुल के अलावा कुलदीप यादव भी मंगलवार को नेट्स में बल्लेबाजी के दौरान दाहिने हाथ में चोट लगने के बाद सीरीज से बाहर हो गए हैं.

Editor

Editor

GazetteToday को 2017 तक लॉन्च किया गया था। डिजिटल प्लेटफॉर्म के माध्यम से समाचार पेश करते हुए, GazetteToday ने अपने शुरुआती लॉन्च के तुरंत बाद महीनों में खुद का नाम बनाया।

    Next Story