खेल

IPL 2022 के बीच में ही रवींद्र जडेजा ने छोड़ी CSK की कप्तानी, धोनी वापस पद पर लौटे Haryana Kranti

Editor
30 April 2022 2:35 PM GMT
IPL 2022 के बीच में ही रवींद्र जडेजा ने छोड़ी CSK की कप्तानी, धोनी वापस पद पर लौटे Haryana Kranti
x

Ravindra Jadeja Step Down as Captaincy : रवींंद्र जडेजा ने सीएसके टीम की कप्तानी छोड़ दी है. महेंद्र सिंह धोनी को वापस चेन्नई सुपर किंग्स का कप्तान बनाया गया है. 


नई दिल्ली। Ravindra Jadeja Step Down as Captaincy : आईपीएल 2022 के बीच में ही रवींद्र जडेजा ने चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी छोड़ी दी है. महेंद्र सिंह धोनी दोबारा कप्तान के तौर पर लौटे हैं. जडेजा की कप्तानी में सीएसके सिर्फ दो ही मैच जीत पाई थी.

रवींद्र जडेजा ने छोड़ी कप्तानी

रवींद्र जडेजा ने आईपीएल 2022 के बीच में ही सीएसके टीम की कप्तानी छोड़ी दी. अब महेंद्र सिंह धोनी दोबारा सीएसके की कमान संभालेंगे. आईपीएल 2022 के ठीक पहले पहले धोनी ने सीएसके की कप्तानी से इस्तीफा दे दिया था. उनकी जगह जडेजा को कप्तान बनाया गया था, लेकिन जडेजा की कप्तानी में टीम कोई भी कमाल नहीं दिखा पाई. टीम प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए जूझ रही है.

IPL 2022 में सीएसके का खराब प्रदर्शन

IPL 2022 में मुंबई इंडियंस बहुत ही खराब फॉर्म से जूझ रही है. आईपीएल 2022 में चेन्नई सुपर किंग्स ने 8 मैचों में 2 ही जीत पाए हैं. टीम ने एकजुट होकर प्रदर्शन नहीं किया. सीएसके टीम अभी प्वाइंट टेबल में नौंवे नंबर पर है. टीम को प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए बाकि बचे 6 मैच जीतने होंगे.

चार बार जीता आईपीएल खिताब

चेन्नई सुपर किंग्स ने महेंद्र सिंह धोनी की करिश्माई कप्तानी में चार बार आईपीएल का खिताब जीता है. धोनी ने अपने शांत दिमाग से टीम को कई मैच जिताए हैं. धोनी गेंदबाजी में बहुत ही शानदार तरीके से बदलाव करते हैं. DRS लेने में उनका कोई भी सानी नहीं है. अब एक बार फिर सीएसके मैनेजमेंट ने महेंद्र सिंह धोनी के ऊपर भरोसा जताया है.

Editor

Editor

GazetteToday को 2017 तक लॉन्च किया गया था। डिजिटल प्लेटफॉर्म के माध्यम से समाचार पेश करते हुए, GazetteToday ने अपने शुरुआती लॉन्च के तुरंत बाद महीनों में खुद का नाम बनाया।

    Next Story