खेल

Virender Sehwag: SRH का कप्तान ही होगा प्लेइंग XI से बाहर? टीम की नैया डूबाने में है सबसे बड़ा हाथ

Editor
15 May 2022 8:08 AM GMT
Virender Sehwag: SRH का कप्तान ही होगा प्लेइंग XI से बाहर? टीम की नैया डूबाने में है सबसे बड़ा हाथ
x
Virender Sehwag: SRH का कप्तान ही होगा प्लेइंग XI से बाहर? टीम की नैया डूबाने में है सबसे बड़ा हाथ

Virender Sehwag On Kane Williamson: आईपीएल 2022 में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की टीम प्लेऑफ की दौड़ से बाहर होने की दहलीज पर खड़ी है. शनिवार को कोलकाता (KKR) के खिलाफ 54 रनों से मुकाबला गंवाकर टीम ने अपने लिए प्लेऑफ का रास्ता मुश्किल कर लिया है. सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के इस खराब प्रदर्शन के पीछे कई बड़ी वजह हैं, लेकिन सबसे ज्यादा सवाल टीम के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) के ऊपर उठ रहे हैं, एक दिग्गज खिलाड़ी ने तो उन्हें टीम से बाहर कर देने तक की बात कह दी है.

लगातार फ्लॉप हो रहे विलियमसन

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) का सफर बल्ले से काफी खराब रहा है. कोलकाता (KKR) के खिलाफ खेले गए मैच में वे रन के निजी स्कोर पर आउट हो गए. इस सीजन की बात की जाए तो उन्होंने अभी तक 12 मैचों में 18.91 की औसत से सिर्फ 208 रन ही बनाए हैं. उनकी स्ट्राइक रेट भी 92.86 का ही रहा है. टी20 क्रिकेट के हिसाब से ये स्ट्राइक रेट काफी खराब माना जाता है. पावरप्ले में तो उनका स्ट्राइक रेट सिर्फ 76.38 का ही रहा है.

टीम से बाहर करने की उठी मांग

केन विलियमसन (Kane Williamson) के खराब प्रदर्शन को देकते हुए भारत के पूर्व विस्फोटक ओपनर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने बड़ा बयान दिया है. वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने क्रिकबज पर बातचीत करते हुए कहा, 'जब लीडर ही अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रहा है तो टीम कैसे लड़ेगी. विलियमसन को रन बनाने होंगे और वे भी अच्छी स्ट्राइक रेट से. उनके पार्टनर अभिषेक शर्मा पावरप्ले का पूरा फायदा उठाने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन उन्हें दूसरे छोर से कोई सपोर्ट नहीं मिल रहा है. केन विलियमसन को ब्रेक लेकर कप्तानी किसी दूसरे को दे देनी चाहिए. उन्हें ड्रॉप करने का यही सही समय है.'

SRH का प्लेऑफ में पहुंचना मुश्किल

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ खेले गए मैच में सीजन की 6वीं का सामना करना पड़ा. सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने अभी तक इस सीजन में खेले 12 मुकाबलों में से 5 में ही जीते हैं. सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए अपने अगले दोनों मैच जीतने होंगे, इसके बाद भी टीम प्लेऑफ में पहुंचेगी या नहीं इसका फैसला बाकी टीम के मैचों के बाद होगा.

Editor

Editor

GazetteToday को 2017 तक लॉन्च किया गया था। डिजिटल प्लेटफॉर्म के माध्यम से समाचार पेश करते हुए, GazetteToday ने अपने शुरुआती लॉन्च के तुरंत बाद महीनों में खुद का नाम बनाया।

    Next Story