खेल

इस सीजन के बाद रिटायर होंगे कप्तान धोनी? कैप्टन कूल ने कहा- इस टीम की जर्सी में आऊंगा नजर

Editor
2 May 2022 7:33 AM GMT
इस सीजन के बाद रिटायर होंगे कप्तान धोनी? कैप्टन कूल ने कहा- इस टीम की जर्सी में आऊंगा नजर
x

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के बीच में एक बार फिर से महेंद्र सिंह धोनी कप्तान बन गए हैं. धोनी ने कप्तान बनते ही बताया कि उनका अगले सीजन को लेकर प्लान क्या है. 


MS Dhoni : आईपीएल 2022 (IPL 2022) के बीच में रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की कप्तानी छोड़ दी, जिसके बाद एक बार फिर इस चैंपियन टीम की कमान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के हाथों में आ गई. धोनी के आते ही सीएसके ने कमाल दिखाना शुरू कर दिया और टीम सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ जीत भी गई. लेकिन क्रिकेट फैंस के जहन में एक सवाल हमेशा रहता है कि धोनी इस सीजन के बाद रिटायर होंगे या नहीं. अब कैप्टन कूल ने इस सवाल का जवाब खुद ही दे दिया है.

आईपीएल 2023 के लिए धोनी का क्या प्लान?

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ जब धोनी (MS Dhoni) सीएसके के कप्तान के तौर पर टॉस के लिए उतरे तभी कमेंटेटर ने उनसे एक बड़ा सवाल पूछा. धोनी से पूछा गया कि क्या वो अगले सीजन भी पीली जर्सी में एक बार नजर आएंगे? धोनी ने इस सवाल का जवाब बिना बात घुमाए देते हुए कहा कि हां उन्हें फैंस एक बार फिर से अगले सीजन भी पीली जर्सी में ही देखेंगे. लेकिन धोनी ने इसके आगे एक बात और कही.

धोनी (MS Dhoni) ने आगे बातचीत करते हुए कहा, 'आप मुझे अगले सीजन भी पीली जर्सी में ही देखेंगे. अब ये जर्सी यही होगी या कोई और ये किसी को नहीं पता.' इसके बाद धोनी ने कहा कि हमें वर्तमान स्थिती को देखने की जरूरत है. हम मुकाबलों में काफी कैच छोड़ रहे हैं और इसके ऊपर हमको ध्यान देना होगा.

सीएसके को पांच बार जिताया है खिताब

बता दें कि धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी में सीएसके ने कमाल का प्रदर्शन किया है. इस टीम को माही ने 4 बार आईपीएल का खिताब जिताया है. सीएसके ने धोनी की कप्तानी में सबसे पहले 2010, फिर 2011 में लगातार दो खिताब जीते. इसके बाद सीएसके की टीम 2018 में तीसरी बार चैंपियन बनी. वहीं पिछले सीजन यानी कि 2021 में सीएसके ने अपना चौथा खिताब भी धोनी की कप्तानी में ही जीता.

Editor

Editor

GazetteToday को 2017 तक लॉन्च किया गया था। डिजिटल प्लेटफॉर्म के माध्यम से समाचार पेश करते हुए, GazetteToday ने अपने शुरुआती लॉन्च के तुरंत बाद महीनों में खुद का नाम बनाया।

    Next Story