Movie prime

Akshara Singh Video: नवरात्रि के रंगों में सजी अक्षरा सिंह, फैंस के साथ खेला गरबा

 
Akshara Singh Video: नवरात्रि के रंगों में सजी अक्षरा सिंह, फैंस के साथ खेला गरबा

अक्षरा सिंह लेटेस्ट वीडियो: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की दमदार एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (अक्षरा सिंह) किसी न किसी वजह से सुर्खियां बटोरती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस का लुक इतना कातिलाना है कि हर कोई एक ही बार में उनका दीवाना हो जाता है. अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर सभी को मदहोश कर देती हैं.

अक्षरा सिंह पर लोगों ने बरसाया प्यार

अक्षरा सिंह ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में एक्ट्रेस धनबाद में एक डांडिया नाइट इवेंट में पहुंचती नजर आ रही हैं. कार्यक्रम में कई लोग मौजूद हैं। अक्षरा सिंह का लोगों ने खूब स्वागत भी किया है. वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि हर कोई एक्ट्रेस पर खूब प्यार बरसा रहा है. इस बीच अक्षरा ने स्टेज पर लोगों के साथ डांस भी किया है.

लाल साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं एक्ट्रेस

वीडियो में अक्षरा सिंह लाल रंग की साड़ी पहने नजर आ रही हैं। जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. एक्ट्रेस ने इवेंट में मौजूद लोगों से बात की. अक्षरा सिंह को भी वहां मौजूद लोगों ने देखा। वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, 'धनबाद में आज के इवेंट में जिस तरह से लड़कियों और महिलाओं की भीड़ ने अक्षरा सिंह को चीयर किया, मैं एक लड़की होने पर गर्व होने का दावा कर सकती हूं। वीडियो को अब तक 63,096 लाइक्स मिल चुके हैं। साथ ही यूजर्स इस पर कमेंट कर रहे हैं और एक्ट्रेस पर प्यार बरसा रहे हैं.