Movie prime

Alia Bhatt Video: प्रेग्नेंसी एन्जॉय कर रही हैं Alia Bhatt, बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए  वीडियो शेयर किया

 
Alia Bhatt Video: प्रेग्नेंसी एन्जॉय कर रही हैं Alia Bhatt, बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए  वीडियो शेयर किया

आलिया भट्ट वीडियो: आलिया भट्ट बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक हैं। आलिया भट्ट आज लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। एक्ट्रेस की एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब हैं. आलिया भट्ट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। इसी बीच अब उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें उनका ग्लोइंग लुक नजर आ रहा है.

आलिया भट्ट का खास वीडियो

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें आप उनके चेहरे पर चमक देख सकते हैं और वह अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं. इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि वह इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को एन्जॉय कर रही हैं. आलिया भट्ट के इस वीडियो को अब तक लाखों लाइक्स मिल चुके हैं, जिन पर फैन्स कमेंट कर रहे हैं.

फैंस ने एक्ट्रेस पर बरसाया प्यार

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के इस वीडियो में आप देख सकते हैं वह अलग-अलग कपड़ों में नजर आ रही हैं और उनका ग्लोइंग लुक फैंस को उनका दीवाना बना रहा है. वीडियो पर फैन्स ने कमेंट्स किए हैं. कमेंट सेक्शन की बात करें तो एक यूजर ने कमेंट कर खूब प्यार बरसाया। हजारों यूजर्स ने हार्ट इमोजी शेयर किया। आलिया भट्ट ने बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर से शादी की है।

रणबीर कपूर से की शादी

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने करीब पांच साल तक एक-दूसरे को डेट किया और फिर परिवार की मौजूदगी में सात फेरे लिए। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर रिश्तेदारों और करीबी दोस्तों की उपस्थिति में वायरल हो गई थीं। वे अब अयान मुखर्जी की 'ब्रह्मास्त्र' से डेब्यू कर रहे हैं।