Movie prime

Esha Gupta Video: बॉडीकॉन ड्रेस पहनकर ईशा गुप्ता पहुंचीं रेस्टोरेंट, शीशे के सामने आते ही शूट कर दिया ऐसा Video

 
Esha Gupta Video: बॉडीकॉन ड्रेस पहनकर ईशा गुप्ता पहुंचीं रेस्टोरेंट, शीशे के सामने आते ही शूट कर दिया ऐसा Video

Esha Gupta Video: सुपरबोल्ड और सुपरहॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) जब भी कैमरे के सामने आती हैं तो जमकर अदाएं दिखाती हैं. इस बार भी ईशा जब कैमरे के सामने ऑरेंज कलर की टाइट फिटिंग की बॉडीकॉन ड्रेस पहनकर आईं तो उन्हें देख फैंस बेकाबू हो गए.

खास बात है कि इस बेहद रिवीलिंग ड्रेस को पहनकर ईशा गुप्ता ने ऐसा वीडियो शूट कर लिया कि वो देखते ही देखते वायरल हो गया. इस वीडियो को एक्ट्रेस ने रेस्टोरेंट के अंदर ही शूट किया है जो लोगों का ध्यान खींच रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस रिवीलिंग कपड़ों में कैमरे के सामने अपने हुस्न का जादू दिखाती नजर आईं.

बॉयफ्रेंड संग पहुंचीं रेस्टोरेंट

ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने इस वीडियो के अलावा फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर की है. जिसमें वो बॉयफ्रेंड मैनुअल कैंपस ग्वालर के साथ रेस्टोरेंट में बैठी हुई नजर आ रही हैं. तस्वीर में ईशा और उनके बॉयफ्रेंड काफी खुश दिख रहे हैं.

शूट किया बोल्ड वीडियो

ईशा गुप्ता इस मौके पर ब्रालेस होकर टाइट फिटिंग की बॉडीकॉन ड्रेस पहने दिखीं. इस ड्रेस में ब्रालाइन पर कई गोल शेप के कट्स लगे हुए हैं जो ईशा के लुक को और भी ज्यादा बोल्ड बना रहे हैं. इतना ही नहीं ईशा की इस ड्रेस का गला भी हद से ज्यादा डीप है. इस ड्रेस को पहनकर ईशा ने वीडियो शूट किया जिसमें वो शीशे के सामने खड़ी होकर अपनी बॉडी को फ्लॉन्ट करते हुए दिखीं.

बिकिनी फोटो हुई थी वायरल

इससे पहले ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने क्रीम कलर की बिकिनी पहनकर फोटो शेयर की थी. इस फोटो को एक्ट्रेस ने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. कैप्शन में लिखा था- 'अब भी काफी गर्मी है.' एक्ट्रेस की इस फोटो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था. आपको बता दें, ईशा गुप्ता अक्सर इस तरह की फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर आग लगा देती हैं.वहीं इन फोटोज पर फैंस भर-भरकर कमेंट्स भी करते हैं.