Movie prime

Diwali Dhamaka 2022! आई Offers की बाढ़, इन प्रोडक्ट्स पर मिल रहा है भयंकर डिस्काउंट, ग्राहकों की हो जाएगी मौज

 
Diwali Dhamaka 2022! आई Offers की बाढ़, इन प्रोडक्ट्स पर मिल रहा है भयंकर डिस्काउंट, ग्राहकों की हो जाएगी मौज

Festive Season Offer: फ्लिपकार्ट अपने भारतीय ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक ऑफर लेकर आता रहता है और अब जब बिग बिलीयन डेज सेल शुरू होने वाली है उससे पहले ही कंपनी अपने होम अप्लायंसेज पर धुआंधार डिस्काउंट ऑफर कर रहा है जो ग्राहकों की काफी ज्यादा बचत करवाएंगे.

आप फेस्टिव सीजन शुरू होने से पहले ही ऑफर का लाभ लेना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए कुछ चुनिंदा प्रोडक्ट्स लेकर आए हैं जिन पर भारी डिस्काउंट हासिल किया जा सकता है. तो चलिए जानते हैं चीन प्रोडक्ट्स पर मिल रहा है सबसे ज्यादा डिस्काउंट और ग्राहक कर पाएंगे कितनी बचत.

SAMSUNG 324 L Frost Free Double Door 2 Star Convertible Refrigerator

अपने ग्राहकों को ₹41990 का यह रेफ्रिजरेटर सिर्फ ₹29990 में ऑफर कर रहा है. इस रेफ्रिजरेटर पर 28 फीसद का तगड़ा डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. आपको बता दें कि यह रेफ्रिजरेटर बहुत ज्यादा स्पेशियशस है और इसमें यूजर्स को काफी सारे फीचर्स भी देखने को मिल जाते हैं.

अगर बात करें खासियत की तो इसमें डिजिटल इनवर्टर टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है, इसमें 2 साल की कंप्रिहेंसिव वारंटी मिलती है, रेफ्रिजरेटर ट्विन कूलिंग प्लस फीचर के साथ आता है. कितना ही नहीं रख फ्रीज ग्रेटर में स्टेबलाइजर फ्री ऑपरेशन देखने को मिलता है जिसकी बदौलत यह पूरी तरह से सुरक्षित रहता है.

Hindware Ripple 90 Auto Clean Wall Mounted Chimney

बता दें कि इस इलेक्ट्रॉनिक चिमनी को ग्राहक सिर्फ ₹11699 में खरीद सकते हैं जबकि इसकी असल कीमत ₹28990 है. इस चिमनी मैं काफी सारे तगड़े फीचर्स देखने को मिल जाते हैं और इसका आकार भी काफी बड़ा है जिसकी वजह से यह है कि चंकी एयर को क्लीन करने का काम बड़ी ही आसानी के साथ कर लेती है.

खासियत की बात करें तो इसमें ग्राहकों को थर्मल ऑटो क्लीन तकनीक देखने को मिलेगी इसके साथ ग्राहक फिल्टरलेस तकनीक भी देख पाएंगे. इन दोनों तकनीकों की बदौलत यह चुन्नी बड़ी ही आसानी के साथ किचन की एयर क्लीन करने का काम करती है और smoke-free फ्रेश क्लीन किचन तैयार करती है.

इसमें आपको टच कंट्रोल मिलता है जो मोशन सेंसर से लैस है और साथ ही साथ आपको मैटेलिक ऑयल कलेक्टर कैप भी मिलती है. इसकी बदौलत चिमनी की क्लीनिंग बहुत ही आसान तरीके से की जा सकती है और इसमें समय भी नहीं लगता है.