Movie prime

हीरो ने लॉन्च किया शानदार ऑफर, बिना पैसे दिए गाड़ी ले जाएं, बिना ब्याज के सिर्फ MRP दें

 
हीरो ने लॉन्च किया शानदार ऑफर, बिना पैसे दिए गाड़ी ले जाएं, बिना ब्याज के सिर्फ MRP दें

त्योहारों का मौसम शुरू हो चुका है और हर बार की तरह छुट्टियों के मौके पर भी कई उत्पादों पर शानदार छूट दी जा रही है. जो लोग कार पसंद करते हैं।

यह खबर उन लोगों के लिए बेहद खास होने वाली है क्योंकि चाहे आप बाइक हों या स्कूटर, अब आप इसे बेहद सस्ते में खरीद सकते हैं। आप होंडा कंपनी द्वारा दी जाने वाली कैश बैक, जीरो डाउन पेमेंट और ब्याज मुक्त ईएमआई जैसी छूट का लाभ उठा सकते हैं। अपने फायदे की मदद से आप बहुत ही सस्ते में स्कूटर और साइकिल अपने घर ला सकते हैं।

जानिए हीरो कंपनी का ऑफर

ब्रिंग हीरो टू व्हीलर्स होमहीरो आपकी कार पर 3000 रुपये तक के कैश बैक के साथ 5 साल की वारंटी प्रदान करता है। इससे आप 1 साल का बीमा और 6 महीने के लिए ईएमआई पर 0% ब्याज के साथ-साथ गुडलाइफ गिफ्ट वाउचर में 4000 रुपये तक का लाभ प्राप्त कर सकते हैं।

5% प्रत्यक्ष छूट वापसी

अगर आप नई बाइक खरीदने या नया स्कूटर खरीदने की योजना बना रहे हैं तो आप इस बाइक या स्कूटर को ईएमआई पर मुफ्त में खरीद सकते हैं, यानी कंपनी के मुताबिक इसमें ग्राहक बिना ब्याज के ईएमआई पर दोपहिया वाहन खरीद सकते हैं। कुछ शर्तें। हुह।

इसके साथ ही ग्राहकों को स्कूटर खरीदने या बाइक खरीदने पर 5 प्रतिशत कैशबैक मिलता है, इस कैशबैक से अधिकतम 5 लाख रुपये का कैशबैक कमाया जा सकता है।

आप किस कार्ड पर धनवापसी प्राप्त कर रहे हैं?

ग्राहक स्टैंडर्ड चार्टर्ड, बैंक ऑफ बड़ौदा, फेडरल बैंक, आईडीएफसी फर्स्ट बैंक, वन कार्ड जैसे कार्ड से कैश बैक का लाभ उठा सकते हैं।