Movie prime

Miss England Viral News:इस लड़की पर भारी पड़ी खूबसूरती, कमरे से बाहर नहीं निकल सकती! जानें

 
Miss England Viral News:इस लड़की पर भारी पड़ी खूबसूरती, कमरे से बाहर नहीं निकल सकती! जानें

ब्यूटी पेजेंट: आज के दौर में जहां हर कोई खुद को खूबसूरत बनाने के लिए जद्दोजहद कर रहा है, वहीं एक लड़की (सौंदर्य) की खूबसूरती उन पर छा गई. दरअसल यह लड़की कोई आम लड़की नहीं बल्कि मिस इंग्लैंड नताशा हेमिंग्स है। आपको यह अजीब लग सकता है कि सुंदर होना परेशानी का कारण बन सकता है, लेकिन यह सच है।

लोग खूबसूरती से जल रहे थे

26 साल की नताशा ने अपने कुछ अनुभव शेयर कर बड़ा खुलासा किया। नताशा का कहना है कि जब वह यूनिवर्सिटी में पढ़ रही थी तो कई छात्र उससे ईर्ष्या करते थे और उसे धमकाते थे। मिस इंग्लैंड बनने के बाद उन्होंने उन सभी लोगों को करारा जवाब दिया है जो उन्हें परेशान करते थे.

खुद को कमरे में बंद कर लिया

एक समय नताशा इस सब से इतनी परेशान हो गई कि उसने खुद को लंबे समय तक एक कमरे में बंद कर लिया और बाहर नहीं जाने का फैसला किया। हालांकि इतनी परेशानी के बावजूद उन्होंने न सिर्फ ब्यूटी कॉन्टेस्ट में हिस्सा लिया बल्कि जीत भी हासिल की। साथ ही नताशा को संगीत पसंद है। नताशा ने 2015-1 में मिस इंग्लैंड का खिताब जीता था

वह कई लोगों को प्रेरित करती हैं

नताशा अपनी यात्रा और अपनी सफलता से कई लोगों को प्रेरित करती हैं। नताशा का पहला म्यूजिक एल्बम जल्द ही रिलीज किया जाएगा। इस तरह से धमकाए जाने के बावजूद आत्मविश्वास नहीं खोना वास्तव में महत्वपूर्ण है। नताशा अपनी कहानी के जरिए कई लोगों को मोटिवेट करती हैं।