Movie prime

Sara Ali Khan Trolled: नशे की हालत में सारा अली खान ने सिक्योरिटी गार्ड को इस तरह से छुआ, यूजर ने किए ऐसे कमैंट्स

 
Sara Ali Khan Trolled: नशे की हालत में सारा अली खान ने सिक्योरिटी गार्ड को इस तरह से छुआ, यूजर ने किए ऐसे कमैंट्स

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ( Sara Ali Khan ) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो मे सारा अली खान बेहद गलत काम करती नजर आ रही हैं। वीडियो में सारा अली खान लड़खड़ाती भी नजर आ रही हैं।

एक्ट्रेस को सीधे खड़े होने के लिए भी बार-बार सहारे की जरूरत पड़ रही है।हाल ही में एक्ट्रेस मुंबई के वोर्ली इलाके में बस्तियन रेस्तरां के बाहर अपनी दोस्त शर्मिन सहगल के साथ स्पॉट हुईं।

इस दौरान जब पैपराजी ने सारा को कैप्चर करने की कोशिश की तो वह हल्की स्माइल देकर वहां से निकल गईं। वहीं, शर्मिन सहगल भी सारा को हाइड करती नजर आईं।वीडियो सामने आने के बाद लोगों ने एक बार फिर बॉलीवुड कल्चर पर सवाल खड़े कर दिए हैं। वरुण कपूर नाम के एक यूजर ने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'लोग पूछते हैं कि हम बायकॉट अभियान क्यों चला रहे हैं? ये रहा उसका कारण।

ये वीडियो देखने के बाद कुछ लोग भड़क उठे हैं। वो सारा की इस हरकत पर सवाल उठा रहे हैं। वो उन मर्दों की सुरक्षा को लेकर सवाल कर रहे हैं, जो बेकसूर होते हैं। उनका कहना है कि अगर यही काम सिक्योरिटी गार्ड ने किया होता तो अब तक बवाल मच जाता और शायद वो अपनी नौकरी से भी हाथ धो बैठता।

इसके साथ ही यूजर ने मुंबई एनसीबी और नारकोटिक्स ब्यूरो को भी टैग किया है। सारा अली खान को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'इन्हें देखकर ही युवाओं पर गलत असर पड़ रहा है' तो वहीं, एक अन्य यूजर लिखते हैं, 'बेचारे सिक्योरिटी गार्ड के साथ गलत हुआ। अगर यही हरकत कोई आदमी किसी महिला के साथ करता तो उस पर मोलस्टेशन का चार्ज लग जाता।