वायरल

Festive Season में आधी कीमत पर मिल रहे iPhone, यहां से करें खरीददारी

Sima Agarwal
23 Sep 2022 7:48 AM GMT
Festive Season में आधी कीमत पर मिल रहे iPhone, यहां से करें खरीददारी
x
त्योहारी सीजन की शुरूआत होते ही Flipkart और Amazon की ओर से Sale शुरू कर दी गई है। जिसके चलते इन प्लेटफॉर्म पर आधी कीमत पर iPhone मिल रहे है। आइए जानते है त्योहारी सीजन में क्या चले रहे ऑफर की जानकारी

डिजिटल डेस्क नई दिल्ली, Flipkart Big Billion Days Sale की शुरुआत हो चुकी है. फ्लिपकार्ट प्लस मेंबर्स ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म्स की सभी डील्स को एक्सेस कर सकते हैं. वहीं सामान्य यूजर्स भी आज रात 12 बजे से सेल का फायदा उठा सकेंगे. इस प्लेटफॉर्म पर आपको कई तरह के ऑफर्स मिलेंगे, लेकिन iPhone की काफी ज्यादा चर्चा हो रही है

ऐसे में अगर आप एक सस्ता आईफोन चाहते हैं, तो iPhone 11 ट्राई कर सकते हैं. वैसे तो ऐपल ने इस डिवाइस को डिस्कंटीन्यू कर दिया है, लेकिन Flipkart Sale में आप इसे खरीद सकते हैं.

कंपनी इसे स्टॉक बचे रहने तक बेचेगी. यह फोन 30 हजार रुपये से कम की शुरुआती कीमत पर मिल रहा है. आइए जानते हैं इस पर मिल रहे ऑफर्स की डिटेल्स.

iPhone 11 पर क्या हैं ऑफर

Flipkart Sale की शुरुआत 23 सितंबर से हो रही है. सेल में iPhone 11 को आप 29,990 रुपये में खरीद सकते हैं. इस कीमत पर यह फोन आपको बैंक डिस्काउंट के बाद मिलेगा.

सेल में ICICI Bank और Axis Bank कार्ड पर 10 परसेंट का एडिशन डिस्काउंट मिल रहा है. ऐपल ने इस डिवाइस को 64,900 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया था. अब सवाल है कि क्या आपको ये फोन खरीदना चाहिए?

क्या आपको आईफोन खरीदना चाहिए?

अगर आप एक एंड्रॉयड यूजर हैं और सस्ते में iPhone पर अपग्रेड करना चाहते हैं, तो इस फोन को ट्राई कर सकते हैं. इस फोन को ट्राई कर सकते हैं. इस फोन में आपको 5G नेटवर्क का सपोर्ट नहीं मिलेगा. वहीं iPhone 12 Mini को आप 35 हजार रुपये से कम में खरीद सकते हैं.

इस हैंडसेट की मौजूदा कीमत 43,900 रुपये है. वहीं अगर आप 5G को ध्यान में रखकर फोन खरीद रहे हैं, तो इस डिवाइस के बजाय iPhone 12 Mini पर जाना चाहिए.

iPhone 11 में 6.1-inch का Retina HD डिस्प्ले दिया गया है. स्मार्टफोन A13 Bionic चिपसेट पर काम करता है. इसमें 12MP का डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है.

फ्रंट में भी आपको 12MP का सेल्फी कैमरा मिलेगा. स्मार्टफोन में कर्व्ड डिजाइन देखने को मिलेगा. कंपनी इसे अभी तीन साल और अपडेट प्रोवाइड करेगी. ऐसे में अगर आपको 5G सपोर्ट नहीं चाहिए, तो इसे खरीद सकते हैं.

Sima Agarwal

Sima Agarwal

    Next Story