Movie prime

Kenisha Awasthi Bold Video Viral: इतनी गंदी ड्रेस पहनकर पहुंचीं 'मस्तराम' एक्ट्रेस, लोग बोले- ये क्या सीन है

 
Kenisha Awasthi Bold Video Viral: इतनी गंदी ड्रेस पहनकर पहुंचीं 'मस्तराम' एक्ट्रेस, लोग बोले- ये क्या सीन है

मस्तराम एक्ट्रेस केनिशा अवस्थी: कामुक वेब सीरीज 'मस्तराम' में अपनी बोल्डनेस का जलवा दिखा चुकीं एक्ट्रेस केनिशा अवस्थी इन दिनों अपनी सुपरहिट अदाओं को लेकर चर्चा में हैं. अब एक बार फिर से केनिशा अवस्थी का लेटेस्ट लुक सोशल मीडिया पर सामने आया है जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जी दरअसल हाल ही में केनिशा अवस्थी एक इवेंट में शिरकत करने पहुंचीं जहां उन्होंने अपनी बोल्ड अदाओं का जलवा दिखाया.

केनिशा अवस्थी का लुक

इवेंट से केनिशा अवस्थी का लुक सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है। सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि केनिशा अवस्थी बेहद बोल्ड डीप नेक ब्लैक लुक में पहुंचीं. इस ड्रेस में एक्ट्रेस बेहद बोल्ड अंदाज में अपने कर्वी फिगर को फ्लॉन्ट करती नजर आईं. केनिशा अवस्थी ने अपने लुक को न्यूड शेड मेकअप और शानदार हेयरस्टाइल से पूरा किया।

वीडियो वायरल हो रहा है

केनिशा अवस्थी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस बीच सोशल मीडिया यूजर्स उनके इस लुक के दीवाने हो रहे हैं और कमेंट सेक्शन में उनकी तारीफ कर रहे हैं. वेब सीरीज में बोल्ड अदाएं दिखा चुकीं केनिशा अवस्थी असल जिंदगी में भी काफी बोल्ड और बोल्ड हैं।

केनिशा अवस्थी की वेब सीरीज

मस्तराम और हंसमुख के बाद अब केनिशा अवस्थी फिर से अपने बोल्ड अंदाज को लेकर चर्चा में हैं। केनिशा अवस्थी ने वेब सीरीज हंसमुख से डेब्यू किया था। श्रृंखला में वीर दास, रणवीर शौरी और रवि किशन जैसे कलाकार थे। केनिशा अवस्थी को तब ओटीटी प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर की सबसे बोल्ड वेब सीरीज मस्तराम में देखा गया था। श्रृंखला में, उन्होंने शिक्षक मिस रीटा की भूमिका निभाई।