वायरल

Madhuri Dixit bold photoshoot: डीप नेकलाइन ड्रेस में माधुरी दीक्षित ने कराया Bold फोटोशूट, लगाया हॉटनेस का तड़का

Sima Agarwal
23 Sep 2022 10:59 AM GMT
Madhuri Dixit bold photoshoot: डीप नेकलाइन ड्रेस में माधुरी दीक्षित ने कराया Bold फोटोशूट, लगाया हॉटनेस का तड़का
x
डीप नेकलाइन ड्रेस में माधुरी दीक्षित ने कराया Bold फोटोशूट, लगाया हॉटनेस का तड़का

डीप नेकलाइन ड्रेस में माधुरी दीक्षित ने कराया Bold फोटोशूट: माधुरी दीक्षित की तस्वीर: माधुरी दीक्षित ने अपनी तस्वीर को इस तरह की पोशाक के साथ साझा किया है, जिसे आप भी भ्रमित करेंगे। दरअसल, उन्होंने जो कपड़े पहने थे, वे साड़ी के कपड़े थे जो संरक्षित थे, जो दिखने में एक पोशाक की तरह दिखते थे। आप पार्टी में ही एक पोशाक भी आज़मा सकते हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित न केवल महान अभिनेत्री हैं, बल्कि फैशन के मामले में उनके तहत सौंदर्य को असाधारण प्रतिस्पर्धा देते हुए भी देखती हैं। यही कारण है कि लोग अभी भी हर माधुरी प्रदर्शन पर नजर गड़ाए हुए हैं। हाल ही में, एक समान बहादुर उपस्थिति सामने आई, जिसने प्रशंसकों द्वारा अपना दिमाग भी खो दिया और हसीना की प्रशंसा करने से थक नहीं गया। (फ़ोटो स्वामित्व – Instagram @Madhuridixitnene)

माधुरी दीक्षित ने अपने इंस्टाग्राम पर कई छवियां साझा की हैं, जहां उन्हें एक मल्टीकलर साड़ी ड्रेस में देखा गया है। फ़ोटो को फैशन स्टाइलिस्ट अमी पटेल द्वारा भी साझा किया गया है।

माधुरी ने उन कपड़ों को चुना है जिन्हें अमित्रवाल्वल वारिंग्स के संग्रह के साथ पता लगाया गया है, जहां उसकी सुंदरता दिखाई देती है।

हसीना के कपड़ों के रंग बहुत प्यारे लगते हैं, जिससे उन्हें बहुत ताज़ा उपस्थिति मिलती है।

आप किसी भी रात की पार्टी के लिए इस प्रकार की पोशाक भी ला सकते हैं। इस मामले में, गहरी वी नेकलाइन सामने की ओर दी गई है और पालली को आगे लपेटा गया है।

यह एक बहुस्तरीय साड़ी पोशाक की तरह दिखता है जिसे पराजित किया गया है, जो इसे एक अनोखी पोशाक बना देता है।

उसी समय, इसे वेस्टलाइन में सख्ती से संग्रहीत किया गया था, जिसने हसीना वक्र को दिखाया और सामने की ओर, इसे बीच में एक हल्का अंतर दिया गया।

मधुरी ने अपनी उपस्थिति को पूरा करने के लिए एक चांदी का पट्टा एड़ी पहनी थी। कानों में झुमके और हाथ पर गुलाबी कंगन।

मेकअप के लिए, माधुरी अपने बालों को कर्ल में खोलने दें, हाइलाइटर मूविंग और रेडिएंट, क्लिटर, रोजी चीक्स, आईशैडो, बीच में।

Sima Agarwal

Sima Agarwal

    Next Story