Movie prime

Malaika Arora Video: मलाइका अरोड़ा ने लहंगा पहनकर रैंप पर किया डांस, नजरें हटाना हो गया मुश्किल

 
Malaika Arora Video: मलाइका अरोड़ा ने लहंगा पहनकर रैंप पर किया डांस, नजरें हटाना हो गया मुश्किल

Malaika Arora Video: बॉलीवुड की बोल्ड और हॉट एक्ट्रेस की लिस्ट में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का नाम शामिल है. मलाइका का हर अंदाज फैन्स को भा जाता है. मलाइका अरोड़ा जहां भी जाती हैं वहां धमाल मचा देती हैं और इस बार भी। दरअसल, मलाइक अरोड़ा ने एक फैशन वीक में शिरकत की जहां उन्होंने लोगों का दिल जीत लिया। इस वीडियो से दूर दिखना बेहद मुश्किल है।

मलाइका अरोड़ा ने जमकर डांस किया

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि उन्होंने बालों में लहंगा और कार्नेशन पहना हुआ है जिसमें वह बाला की खूबसूरत लग रही हैं. हमेशा की तरह इस बार भी उन्होंने चार चांद लगाए। एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने रैप पर इतने डांस किए कि लोगों की आंखें फटी की फटी रह गईं. वहां मौजूद लोग मलाइका अरोड़ा को डांस करने से खुद को रोक नहीं पाए।

रैंप पर बिखेरा हरकतों का जादू

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का वीडियो विरल भियानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें आप देख सकते हैं कि मलाइका अरोड़ा जमकर डांस कर रही हैं और उनकी अदाएं लोगों के दिलों को धड़क रही हैं. मलाइका अरोड़ा के इस वीडियो को अब तक हजारों लाइक्स मिल चुके हैं और फैंस ने पूरा बॉक्स कमेंट्स से भर दिया है. कई यूजर्स एक्ट्रेस के लुक की तारीफ कर रहे हैं तो कुछ उनके डांस की तारीफ कर रहे हैं.

अंदाज देख फैंस ने खोया दिल

मलाइका अरोड़ा को देखते ही फैंस का दिल टूट जाता है। मलाइका अरोड़ा अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपनी फिटनेस से भी काफी प्रभावित हैं। यह पहली बार नहीं है जब मलाइका अरोड़ा का वीडियो वायरल हो रहा है, वह हर जगह भीड़ को लूट लेती हैं जहां लोग उनसे प्रभावित होते हैं। मलाइका अरोड़ा इन दिनों बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं।