Movie prime

Malaika Arora Viral Video: डीपनेक कोट पहने ग्लैमरस लग रही हैं Malaika Arora, फैंस उन्हें 'फैशन क्वीन' कहते हैं

 
Malaika Arora Viral Video: डीपनेक कोट पहने ग्लैमरस लग रही हैं Malaika Arora, फैंस उन्हें 'फैशन क्वीन' कहते हैं

Malaika Arora Video: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) आज लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं. जबकि उनका अंदाज फैन्स के लिए कुछ नहीं कहता. मलाइका अरोड़ा आए दिन अपने फैशन सेंस के लिए जलवा बिखेरती रहती हैं और हर लुक में वह कहर ढाती हैं। मलाइका अरोड़ा का हर वीडियो जहां सोशल मीडिया पर छाया रहता है वहीं फैंस के होश उड़ जाते हैं. इसी बीच अब एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है जिसने इंटरनेट पर धमाल मचा दिया है.

मलाइका अरोड़ा ने बरपाया कहर

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का वीडियो विरल भियानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें आप डीपनेक कोट पहने उनकी लाइटनिंग देख सकते हैं. मलाइका अरोड़ा ने अपने बाल खुले रखे हैं और वह कैमरे के सामने पोज देती नजर आ रही हैं. मलाइका अरोड़ा की अदाएं लोगों का दिल जीत रही हैं और फैंस इस वीडियो को बार-बार देख रहे हैं.

ग्लैमरस लुक से फैन्स के होश उड़ गए

मलाइका अरोड़ा के इस वीडियो को अब तक हजारों लाइक्स मिल चुके हैं और यह आंकड़ा लगातार बढ़ता ही जा रहा है. मलाइका अरोड़ा पर फैंस के कमेंट्स की बरसात हो गई है। कमेंट सेक्शन की बात करें तो एक यूजर ने उन्हें 'फैशन क्वीन' बताते हुए कमेंट किया। इस बीच कई यूजर्स ने हार्ट इमोजी शेयर किए। एक्ट्रेस जहां भी जाती हैं अपनी खूबसूरती का जादू बिखेर देती हैं जो इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है.

अंदाज देख फैंस ने खोया दिल

मलाइका अरोड़ा को देखकर फैंस का हमेशा ही दिल टूट जाता है। मलाइका अरोड़ा अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपनी फिटनेस से भी काफी प्रभावित हैं। यह पहली बार नहीं है जब मलाइका अरोड़ा का वीडियो वायरल हो रहा है, वह हर जगह भीड़ को लूट लेती हैं जहां लोग उनसे प्रभावित होते हैं। मलाइका अरोड़ा इन दिनों बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं।