Movie prime

Monalisa Sexy Pics: : बोल्ड फोटो शूट में मोनालिसा में दिखाया क्लीवेज, पब्लिक हुई मदहोश

 
Monalisa Sexy Pics: : बोल्ड फोटो शूट में मोनालिसा में दिखाया क्लीवेज, पब्लिक हुई मदहोश

बोल्ड फोटो शूट में मोनालिसा में दिखाया क्लीवेज: अभिनेत्री भोजपुरी मोनालिसा अक्सर अपनी उपस्थिति के बारे में चर्चा में होती हैं। हालाँकि उन्हें कुछ समय के लिए फिल्म भोजपुरी में शायद ही कभी देखा जाता है, लेकिन टीवी पर बहुत सक्रिय है। वह सोशल मीडिया के माध्यम से अपने प्रशंसकों से जुड़ा हुआ है।

उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ नए और बहादुर फ़ोटो और वीडियो साझा करना जारी रखा, जो उस व्यक्ति से जुड़ा था जिसे वह प्यार करता था। वह सोशल मीडिया पर मोनालिसा की नवीनतम तस्वीरों की हॉट तस्वीरों को साझा करने के लिए नया है।

साझा की गई यह तस्वीर एक नया फोटो शूट है जो अभी उनके द्वारा किया गया है। इस मामले में, उन्होंने अपनी बहुत बहादुर उपस्थिति दिखाई है, जो बहुत जल्दी प्रशंसकों के बीच सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

उपयोगकर्ता भी वास्तव में इस मोनालिसा फोटो को पसंद करते हैं। इस नई तस्वीर में, उन्हें एक बार फिर अपने काले मोल्स, ब्लैक तिल को दिखाते हुए देखा गया था। देखें कि कौन से प्रशंसक बहुत उत्साहित हैं। प्रशंसकों ने इन तस्वीरों में जमकर टिप्पणी की। इन तस्वीरों में, वह पहले एक मोटी गुलाबी पोशाक बन गई है।

उन्होंने अपनी पोशाक की थी कि काला मूल्य उनके दरार के बीच में स्पष्ट रूप से दिखाई दे रहा था। वह मोनालिसा पिंक पर जींस के साथ बहुत सुंदर दिखती है।