Movie prime

प्रेमी के घर में घुसकर युवती ने बंद किया दरवाजा, शादी के तीन घंटे बाद बनी मां, जानें पूरा मामला

 
प्रेमी के घर में घुसकर युवती ने बंद किया दरवाजा, शादी के तीन घंटे बाद बनी मां, जानें पूरा मामला

यूपी के संभल में प्रेमी-प्रेमिका का दुर्लभ मामला सुनने को मिला है. सालों से प्यार में पड़ी युवती ने प्रेमी से शादी करने की बात कही थी। समय बीतने के बाद भी जब प्रेमी ने कोई जवाब नहीं दिया तो वह प्रेमी के घर में घुस गई और अंदर से दरवाजा बंद कर लिया। लोगों को खबर मिली कि दुल्हन प्रेमी के घर में घुस गई है तो मौके पर भीड़ जमा हो गई।

सूचना मिलने पर पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने किसी तरह दरवाजा खोला और मालकिन-प्रेमिका को थाने ले आई। दोनों पक्षों के बीच मेल में समझौता कर दोनों की शादी पर सहमति बनी। इसके बाद दोनों ने शादी कर ली। शादी के महज तीन घंटे बाद लड़की के पेट में दर्द हुआ। उसे सीधे अस्पताल ले जाया गया जहां प्रेमिका ने बेटे को जन्म दिया। हम आपको बता दें कि प्रेम संबंध के दौरान जब दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं तो प्रेमिका गर्भवती हो गई।

असमोली थाना क्षेत्र के रतूपुरा गांव की रहने वाली युवती का पिछले कुछ सालों से गांव के युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था. युवक प्रेमी ने कई बार शादी की आड़ में शारीरिक संबंध बनाए। दुल्हन गर्भवती हो गई। लड़की ने अपने परिवार को सारी बात बताई। लड़की और उसके परिवार ने युवक पर शादी के लिए कई बार दबाव बनाया, लेकिन वह शादी के लिए राजी नहीं हुआ। शनिवार की सुबह युवती प्रेमी के घर पहुंची और घर में घुसकर दरवाजा अंदर से बंद कर लिया। युवती को देख युवक प्रेमी व उसके परिजन के होश उड़ गए।

युवक प्रेमी के घर के बाहर युवती के परिवार के सदस्यों व नगरवासियों की भीड़ जमा हो गई. सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलने के बाद थाना भी मौके पर पहुंच गया। पुलिस ने युवक के घर का दरवाजा तो खोला लेकिन युवती प्रेमी के घर से निकलने को तैयार नहीं थी. पुलिस ने बच्ची को समझाया और दोनों पक्षों के युवकों व लोगों को मदन चौकी बुलाया. थाने में दोनों पक्षों के लोगों के बीच समझौता हो गया। उसके बाद दोनों पक्षों के लोग गांव पहुंचे और युवक व उसकी प्रेमिका की शादी गांव के आधार पर करा दी.

निकाह के बाद युवती को हुई प्रसव पीड़ा

असमोली क्षेत्र के रतूपुरा गांव में जब दुल्हन शादी के बाद अपने प्रेमी के घर पहुंची तो उसे प्रसव पीड़ा होने लगी. परिजन बच्ची को अस्मोली सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। जहां लड़की ने बेटे को जन्म दिया। शादी के महज तीन घंटे बाद लड़की के मां बनने की चर्चा इलाके में आज भी चर्चा का विषय है. शादी के तीन घंटे बाद नए मेहमान के आने से प्यार में डूबे युवक के घर में खुशी का माहौल है।