वायरल

Muskan Baby ने थिरकाई ऐसी कमर की बूढ़ों में भी जग गई जवानी, देख दर्शकों के छूटे पसीने

Sima Agarwal
23 Sep 2022 4:17 AM GMT
Muskan Baby ने थिरकाई ऐसी कमर की बूढ़ों में भी जग गई जवानी, देख दर्शकों के छूटे पसीने
x
Haryanvi Dance : Muskan Baby ने स्टेज पर किया कातिलाना डांस, देख दर्शकों के छूटे पसीने

Haryanvi Dancer Muskan Baby : हरियाणवी इंडस्ट्री की फेमस डांसर मुस्कान बेबी ( Muskan Baby ) किसी भी परिचय की जरूरत नहीं है वो अपने बोल्ड डांस से सबको हैरान कर देती है। लोग उनके डांस देखने के लिए स्टेज को चारों तरफ से घेर लेते हैं।

हरियाणवी गानों की अगर बात होती है तो हर किसी के दिमाग में देसी क्वीन सपना चौधरी का नाम आ जाता है, लेकिन मुस्कान बेबी उनसे कम नहीं है। इसमें कोई भी दो राय नहीं है कि मुस्कान बेबी के सामने ने हरियाणवी बाला की सभी डांसर फीकी पड़ जाती है।

वो सपना चौधरी को जबरदस्त टक्कर देती हैं। यही वजह है कि उनका पुराना और नया गाना यूट्यूब पर वायरल होते रहते है। इसी कड़ी में मुस्कान बेबी का एक वीडियो इंटरनेट वर्ल्ड में ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में मुस्कान बेबी ब्राउन कलर का सूट पहन 'सफाई देनी बंद कर दि' (safai deni band kar di ) सॉन्ग पर कमरिया मटकाते नजर आ रही हैं। मुस्कान के इस वीडियो को देख फैंस पानी-पानी हो गए है।

वीडियो में मुस्कान बेबी के लटके झटके देख फैंस घायल हो गए है। मुस्कान बेबी के इस वीडियो को 'हरयाणवी दज ठुमका ' ( Haryanvi DJ Thukma ) नामक यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। इस वीडियो पर लोग जमकर प्यार लुटा रहे है। इस गाने पर मुस्कान बेबी जबरदस्त डांस करती दिखाई दे रही है। वो वीडियो में टाइट प्रिंटेड सूट पहने दिखाई दे रही हैं।

इस गाने पर अभी तक कई हजार व्यूज आ चुके है और 335 लाइक मिल चुके हैं। वीडियो को फैंस ने जमकर लाइक और शेयर किया है। कमैंट्स की बात करे तो, वीडियो में कमैंट्स की तो बरसात ही कर दी है। इससे पता चलता है कि लोगों को मुस्कान बेबी का डांस कितना ज्यादा पसंद आया है।यहां देखें पूरा वीडियो….

Sima Agarwal

Sima Agarwal

    Next Story