Movie prime

Nirahua Romance Sexy Video : खेतों में खुलेआम निरहुआ ने आम्रपाली दुबे के संग किया इस अंदाज में रोमांस, देखें वीडियो

 
Nirahua Romance Sexy Video : खेतों में खुलेआम निरहुआ ने आम्रपाली दुबे के संग किया इस अंदाज में रोमांस, देखें वीडियो

Bhojpuri Romance Video : भोजपुरी गानों पर बवाल मचाने वाली सुपरहिट जोड़ी दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Dinesh Lal Yadav urf Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) इंटरनेट पर अपना बिखेरने में किसी से पीछे नहीं हैं।

वहीं निरहुआ और आम्रपाली दुबे का एक वीडियो जमकर धमाल मचा रहा है क्योंकि इसमें निरहुआ अपनी शर्ट के बदन खोलकर खेतों में आम्रपाली दुबे की कमर को कस के पीछे से पकड़ लेते हैं।

इस वीडियो मे आप देख सकते है की कैसे दोनों रोमांटिक हो जाते है। गाना माल गलता कारखाना में (maal galata karkhana mein) सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। गाने में आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल निरहुआ की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

भोजपुरी सुपरहिट फिल्म 'निरहुआ चले ससुराल 2' ( NIRAHUA CHALAL SASURAL 2) का गाना 'माल गलतबे कारखाना में' को दिनेश लाल यादव और अल्का झा ने मिलकर गाया है ,जबकि लिरिक्स Shyam Dehati ने लिखे हैं और म्यूजिक Om Jha ने दिया है।

आपको बता दें कि इस वीडियो को यूट्यूब के पेज Worldwide Records Bhojpuri पर शेयर किया गया है, जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।इंटरनेट पर आग लगा रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि निरहुआ व्हाइट शर्ट में और आम्रपाली व्हाइट सूट में कमाल का डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। अब एक बार फिर से निरहुआ और आम्रपाली दुबे का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब बवाल मचा रहा है।

आम्रपाली दुबे और निरहुआ का यह वीडियो 5 साल पुराना है लेकिन आज भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इस वीडियो में अब तक 5 करोड़ से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। वही लाइक की बात करें तो जमकर लगाई है। वीडियो को लोगों ने जमकर शेयर और कमेंट किए हैं। यहां देखें पूरा वीडियो…