Movie prime

Neelam Giri Video: प्यार के साये पर नीलम गिरी बोलीं- 'मैंने तेरा नाम दिल रख दिया'

 
Neelam Giri Video: प्यार के साये पर नीलम गिरी बोलीं- 'मैंने तेरा नाम दिल रख दिया'

Neelam Giri Video: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस नीलम गिरी हमेशा सुर्खियों का हिस्सा रहती हैं. एक्ट्रेस (नीलम गिरी) आज अपनी एक्टिंग से लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। जहां नीलम गिरी की एक्टिंग लोगों को उनका दीवाना बना देती है और उनके हाव-भाव सभी को उनके लिए मरने के लिए तैयार कर देते हैं. वहीं अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया (नीलम गिरी वीडियो) पर वायरल हो रहा है जिसमें एक्ट्रेस का किलर लुक फैंस के पसीने छुड़ा रहा है.

नीलम गिरी ने पंखे पर गिराई बिजली

नीलम गिरी ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. एक्ट्रेस पीले रंग के सूट में नजर आ रही हैं. इस वीडियो में नीलम गिरी फिल्म एक विलेन रिटर्न्स के गाने 'दिल' पर बिजली गिराती नजर आ रही हैं. साथ ही एक्ट्रेस ऐसे जबरदस्त एक्सप्रेशन दे रही हैं कि दर्शकों की नजरें उनसे हट ही नहीं रही हैं. वीडियो में नीलम की सादगी सभी का दिल पिघला रही है.

एक्ट्रेस के वीडियो ने सुर्खियां बटोरी

वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा में बना हुआ है. नीलम गिरी ने वीडियो के साथ कैप्शन में हार्ट और फ्लावर इमोजी शेयर किया है। बता दें, वीडियो को अब तक 17,325 लाइक्स मिल चुके हैं। साथ ही लोग इस पर कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने उनकी आंखों की तारीफ की है. दूसरों ने उन्हें भोजपुरी उद्योग में शीर्ष अभिनेत्री के रूप में वर्णित किया है।