Movie prime

मार्केट में नई चमचमाती Bajaj CT 100 खरीदने का मोका  21 हजार में मिल रही है बाइक 

 
मार्केट में नई चमचमाती Bajaj CT 100 खरीदने का मोका  21 हजार में मिल रही है बाइक 

बजाज सीटी 100 भारत के बजट सेगमेंट में कंपनी की लोकप्रिय बाइक है। इस बाइक का डिजाइन बेहद आकर्षक है और इसमें दमदार इंजन लगा है। आज की अपनी रिपोर्ट में हम आपको कंपनी की इस बजट सेगमेंट बाइक के बारे में बताएंगे।

बजट सेगमेंट की यह बाइक कई ऑनलाइन यूज्ड टू व्हीलर ट्रेडिंग वेबसाइट पर बेहद कम कीमत पर बिक्री के लिए लिस्टेड है। इन वेबसाइट्स पर मिल रहे ऑफर्स का फायदा उठाकर आप बेहद कम कीमत में इस बाइक को खरीद सकते हैं और इसे अपना बना सकते हैं.

DROOM वेबसाइट पर ऑफ़र प्राप्त करना

बजाज सीटी 100 (बजाज सीटी 100) बाइक का 2017 मॉडल बहुत ही आकर्षक सौदों के साथ DROOM वेबसाइट पर बिक्री के लिए सूचीबद्ध है। यहां, बाइक की कीमत ₹25,500 है। कंपनी इस बाइक को खरीदने के लिए फाइनेंस प्लान की सुविधा भी दे रही है।

QUIKR वेबसाइट पर ऑफ़र प्राप्त करना

बजाज सीटी 100 बाइक के 2016 मॉडल को क्विकर वेबसाइट पर बेहद आकर्षक सौदों के साथ बिक्री के लिए सूचीबद्ध किया गया है। यहां, बाइक की कीमत 21,000 रुपये है। कंपनी इस बाइक को खरीदने के लिए फाइनेंस प्लान की सुविधा नहीं दे रही है।

OLX वेबसाइट पर ऑफर मिल रहा है

बजाज सीटी 100 बाइक के 2019 मॉडल को ओएलएक्स वेबसाइट पर बेहद आकर्षक डील्स के साथ बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। यहां, बाइक की कीमत ₹25,500 है। कंपनी इस बाइक को खरीदने के लिए फाइनेंस प्लान की सुविधा नहीं दे रही है।

इन वेबसाइट पर आपको और भी कई ऑफर्स मिलते हैं. कंपनी ने इस बाइक को इन वेबसाइट्स पर काफी अच्छी कंडीशन में सेल के लिए उपलब्ध कराया है। लेकिन यहां सबसे जरूरी है कि किसी भी कार को खरीदने से पहले उसके दस्तावेज और कंडीशन चेक कर लें। यह आपको कम बजट में एक बेहतर कार प्राप्त करने की अनुमति देता है और आपको इसे लंबे समय तक उपयोग करने की अनुमति देता है।