Movie prime

Fast Charging: सिर्फ 10 मिनट में फुल हो जाएगी इस Smartphone की बैटरी, जानें स्पेसिफिकेशन्स

 
Fast Charging: सिर्फ 10 मिनट में फुल हो जाएगी इस Smartphone की बैटरी, जानें स्पेसिफिकेशन्स

Redmi Note 12 Pro plus Launch: Redmi Note 12 Pro स्मार्टफोन जल्द ही लॉन्च किया जाएगा और इसकी सबसे बड़ी खासियत यह है कि इसमें अब तक की सबसे तेज चार्जिंग देखने को मिलेगी। जानकारी के मुताबिक कंपनी ने इसमें 210 वॉट का फास्ट कार्ड सपोर्ट किया है, जो इसे महज 10 मिनट में चार्ज कर देगा।

बाजार में अभी तक ऐसा कोई चार्जिंग स्टैंड नहीं है

अगर बाजार की बात करें तो अब तक का सबसे ज्यादा चार्जिंग सपोर्ट 150W का है, इसलिए स्मार्टफोन काफी देरी से चार्ज होता है, हालांकि अब Redmi इस अनुभव को और भी आगे ले जाने की तैयारी कर रहा है और ग्राहक चार्ज करने वाले हैं। चार्जिंग टाइम में पहले से कहीं ज्यादा काम होगा। इस चार्जिंग स्टैंड से आपका स्मार्टफोन सिर्फ 10 मिनट में फुल चार्ज हो जाएगा और आप इसे घंटों तक इस्तेमाल कर सकते हैं।

जानिए क्या हो सकते हैं स्पेसिफिकेशंस

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Redmi Note 12 Pro और Redmi Note 12 पर ग्राहकों को क्रमश: 120W और 67W फास्ट चार्जिंग ऑफर की जा सकती है। Redmi Note 12 Pro Plus की बात करें तो ग्राहकों को 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.6 इंच का फुल एचडी प्लस AMOLED डिस्प्ले दिया जा सकता है। इसके प्रो प्लस मॉडल के साथ 4300mAh की बैटरी और प्रो के साथ 4980 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है।

हम आपको बता दें कि फास्ट चार्जिंग दें कंपनी बैटरी की क्षमता को कई गुना कम कर देती है, ऐसे में बैटरी बहुत जल्दी चार्ज हो जाती है, लेकिन समस्या यह है कि इसे ज्यादा समय तक इस्तेमाल नहीं किया जा सकता है। अगर सुपर फास्ट चार्जर को 5000 एमएएच की बैटरी के साथ पेश किया जाता है, तो इससे यूजर्स को ज्यादा फायदा होगा, जबकि 4300 एमएएच की बैटरी जितना संभाल सकती है, उससे थोड़ी कम खपत कर सकती है।