Movie prime

Sapna Choudhary Viral Video: घर में पोछा लगा रही थीं हरियाणवी डांसर सपना चौधरी, पति ने बना लिया ऐसा वीडियो

 
Sapna Choudhary Viral Video: घर में पोछा लगा रही थीं हरियाणवी डांसर सपना चौधरी, पति ने बना लिया ऐसा वीडियो

Sapna Choudhary Viral Video: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अपने देसी अंदाज के लिए देश भर में मशहूर हो चुकी हैं. सपना चौधरी को रियल लाइफ में आज भी एक दम सिंपल लाइफस्टाइल की पसंद है और ये हसीना घर में बिना किसी ग्लैमर या नाज-नखरे के एक दम सादा जीवन जीती है. सपना चौधरी का एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है जो ये साबित करता है. हालांकि आपको बता दें कि ये सपना चौधरी का कोई नया नहीं बल्कि पुराना वीडियो जिसे उनके फैंस अब देखना काफी पसंद कर रहे हैं और ऐसे में ये अब काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

घर में पोछा लगती सपना चौधरी

सामने आए इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि ये हसीना अपने घर की साफ-सफाई करती दिखाई दे रही हैं. सपना घर में पोछा लगा रही हैं और दिलचस्प बात ये है कि इस दौरान उनका ही गाना टीवी में चल रहा है. माना जा रहा है कि सपना का ये वीडियो उनके पति ने ही रिकॉर्ड किया है. जैसे ही सपना को पता चला की मोबाइल में उनका वीडियो बन रहा है तो मुस्कुराती और पोज देती भी दिखाई दीं.

सपना चौधरी का करियर

बता दें कि सपना चौधरी ने जहां अपने करियर की शुरूआत देहाती स्टेज से अपने घर चलाने के लिए की थी तो वहीं अब सपना कुछ ही घंटों के लाखों रुपए चार्च करती हैं. इसके साथ ही सपना चौधरी एलीट फंक्संश का और तमाम बड़े इवेंट्स का हिस्सा बनती हैं.

म्यूजिक वीडियो के लिए लेती हैं इतने लाख

सिर्फ स्टेज शो ही नहीं बल्कि एक म्यूजिक वीडियो के लिए भी सपना चौधरी लाखों में भारी भरकम फीस चार्च करती हैं. एक अनुमान के मुताबिक वो एक गाने के 50 लाख तक लेती हैं. वहीं सपना का हर गाना जबरदस्त हिट रहता है.