Movie prime

Urfi javed Latest Photo: कभी कांच के टुकड़े से तो कभी वायर से उर्फी जावेद ने बनाई ड्रेस, अब सिम कार्ड से बनाया क्रॉप टॉप और मिनी स्कर्ट

 
Urfi javed Latest Photo: कभी कांच के टुकड़े से तो कभी वायर से उर्फी जावेद ने बनाई ड्रेस, अब सिम कार्ड से बनाया क्रॉप टॉप और मिनी स्कर्ट

नई दिल्ली : बिग बॉस फेम उर्फी जावेद ( Urfi Javed ) इन दिनों अपनी वेब सीरीज को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। जल्द ही उर्फी जावेद की एक वेब सीरीज आने वाली है। जिसमें उर्फी जावेद अपने फैशन सेंस को लेकर खुलासा करेंगी।

उर्फी जावेद आए दिन अपनी वीडियो को लेकर खूब चर्चा में रहती है। उर्फी जावेद आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो लेकर सामने आती रहती हैं। उर्फी जावेद की एक झलक देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार करते है।

अब फिर से उर्फी जावेद नए लुक में नजर आई है। इस लुक में उर्फी जावेद काफी बोल्ड लग रही है। उर्फी जावेद ने इस ड्रेस को सिम कार्ड से बनाया है। जिसे देख सब लोग हंस रहे हैं। लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

उर्फी जावेद ने सिम कार्ड से क्रॉप टॉप और मिनी स्कर्ट बनवाई है। उर्फी जावेद ने हाई हिल्स भी पहनी है। उर्फी जावेद की लुक की बात करें तो उर्फी ने ग्लौसी मेकअप किया है और स्टाइलिश मे बोलों को स्ट्रेट किए है जिसमें वह काफी स्टंनिंग लग रही हैं।

इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद अपने अतरंगी कपड़ों को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। उर्फी जावेद ने खड़े होकर पोज दिए है। ड्रेस के अलावा उनकी ग्लिटरी आंखें भी लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रही हैं।

उर्फी जावेद ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट स्टोरी शेयर की है जिसमें उन्हें अलग अंदाज में देखा जा रहा है। दरअसल उन्होंने इस ड्रेस को सिम कार्ड से बनवाया है। उनकी यह स्टोरी देख सब लोग हैरान रह गए हैं।