Movie prime

TV Actress Bold Look: टीवी पर दिखने वाली सीधी सादी संस्कारी बहुओं ने OTT के लिए उतार फेंका शराफत का चोला, दिए इतने बोल्ड सीन्स

 
TV Actress Bold Look: टीवी पर दिखने वाली सीधी सादी संस्कारी बहुओं ने OTT के लिए उतार फेंका शराफत का चोला, दिए इतने बोल्ड सीन्स

नई दिल्ली : टीवी इंडस्ट्री की हसीनाओं में अब कई बदलाव देखने को मिल रहे हैं। तो आज हम अपनी इस रिपोर्ट मे बताएंगे उन अभिनेत्री के बारे में जिन्होंने ओटीटी पर दिए इतने बोल्ड सीन्स, लेकिन हैरान करने वाली बात तो यह है कि टीवी की ही कई एक्ट्रेस ने बॉलीवुड और ओटीटी जैसे प्लेटफॉर्म पर बोल्डनेस की हदें पार कर दी थीं।

इन्होंने अपने दूसरे अवतार से लोगों को भी हैरान करके रख दिया था। इस लिस्ट में एक्ट्रेस हिना खान से लेकर श्वेता तिवारी तक का नाम शामिल है।इस लिस्ट में कई बड़ी-बड़ी हसीनाओं का नाम शामिल है।देखिए लिस्ट…

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari)

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने 'कसौटी जिंदगी की' में जहां संस्कारी बहू का रोल अदा किया तो वहीं 'परवरिश' जैसे पारिवारिक शो में मां के किरदार में दिखाई दी थीं। ऑल्ट बालाजी की सीरीज 'हम तुम एंड देम' में एक्ट्रेस अपने को-स्टार अक्षय ऑबरोय के साथ इंटीमेट सीन करती दिखाई दी थीं। अपने लिपलॉक सीन के लिए वह काफी चर्चा में भी आ गई थीं।

शमा सिकंदर (Shama Sikander)

'बालवीर' एक्ट्रेस शमा सिकंदर विक्रम भट्ट की सीरीज माया में नजर आई थीं, जो कि '50 शेड्स ऑफ ग्रे' पर आधारित थी। इस सीरीज में एक्ट्रेस कई बोल्ड सीन्स देते हुए नजर आई थीं।

संजीदा शेख (Sanjeeda Sheikh)

संदीजा शेख ने छोटे पर्दे पर अपने किरदारों से लोगों का खूब दिल जीता है। लेकिन 'तैश' और 'गहराइयां' में एक्ट्रेस का अलग ही अंदाज देखने को मिला था, जिसपर फैंस को भी भरोसा करना मुश्किल हो गया था।

त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhary)

'दहलीज' में एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी का बेहद संस्कारी रूप देखने को मिला था। लेकिन 'आश्रम' वेबसीरीज में एक्ट्रेस ने बॉबी देओल संग कई बोल्ड सींस किये थे। इसके अलावा भी कई वेब शो में त्रिधा का अलग अवतार देखने को मिला था।