वायरल

इस Pakistani Actress ने उड़ाया भारतीय टीम का मजाक, ट्रोलर्स ने दिया ऐसा करारा जवाब

Satbir Singh
22 Sep 2022 4:27 AM GMT
इस Pakistani Actress ने उड़ाया भारतीय टीम का मजाक, ट्रोलर्स ने दिया ऐसा करारा जवाब
x
ऑस्ट्रेलिया से भारत की हार पर एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने ऐसा कमेंट किया कि अब वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं.

इन दिनों भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी20 ( Ind vs Aus T20) सीरीज खेली जा रही है, जिसका पहला मुकाबला मंगलवार को मोहाली में खेला गया. टॉस जीतने के बाद ऑस्ट्रेलिया ने पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया.

वहीं मैदान पर बल्लेबाजी करने के लिए उतरी टीम इंडिया ने 20 ओवर में ऑस्ट्रेलिया के सामने 209 रनों का लक्ष्य रखा, जिसे ऑस्ट्रेलिया ने पूरा कर लिया और भारत को हार का सामना करना पड़ा. वहीं इसी हार पर कमेंट करके पाकिस्तानी अभिनेत्री सेहर शिनवारी (Sehar Shinwari) बुरी तरह फंस चुकी हैं और उन्हें काफी ट्रोल होना पड़ रहा है.

एक्ट्रेस ने कही ये बात

हार के बाद हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने एक ट्वीट करते हुए लिखा, "हम सीखेंगे, हम बेहतर करेंगे, सपोर्ट करने के लिए सभी फैंस का धन्यवाद." वहीं पाकिस्तानी अभिनेत्री सेहर शिनवारी ने पांड्या के इस ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, "पाकिस्तान के खिलाफ 23 अक्टूबर को होने वाले मैच में भी हार जाना, उससे आप बहुत कुछ सीखेंगे."

हो रही हैं ट्रोल

सेहर शिनवारी ने जैसे ही ये ट्वीट किया, उनका ये ट्वीट वायरल हो गया और अब लोग इसके लिए उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने एक्ट्रेस को जवाब देते हुए लिखा, "अपनी इकोनॉमी को बेहतर करने की कोशिश करो फिर वापस आना." तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, "वैसे पाकिस्तान ने भारत से बहुत कुछ सीखा है, जब उन्होंने हमारे खिलाफ मैच गंवाए. और चिंता मत करो शिनवारी जी 23 तारीख को भी हम फिर से और सिखाने वाले हैं."

Satbir Singh

Satbir Singh

    Next Story