Movie prime

Nirhua और Amrapali Dubey के इस रोमांटिक सॉन्ग ने फैंस की उड़ाई नींद, क्या आपने देखा

 
Nirhua और Amrapali Dubey के इस रोमांटिक सॉन्ग ने फैंस की उड़ाई नींद, क्या आपने देखा

Bhojpuri Romantic Song : इन दिनों भोजपुरी सॉन्ग फैंस के सर चढ बोल रहा है। भोजपुरी सॉन्ग इन दिनों यूट्यूब पर खूब ट्रेंड कर रहे है। भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी को भोजपुरी इंडरस्ट्री के बेस्ट हिट जोड़ी में से एक माना जाता है।

आए दिन दोनों के गाने सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते रहते हैं। अब इसी कड़ी में भोजपुरी फिल्म 'मुकद्दर का सिकन्दर' का एक गाना 'मन के पसंद' गाना रिलीज के साथ फैंस के बीच धमाल मचा रहा है।

दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे लंबे समय के बाद एक साथ नजर आने वाले है। इसे लेकर फैंस की दिलचस्पी और भी बढ़ गई है।बता दें कि सोशल मीडिया पर आम्रपाली दुबे और निरहुआ की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। दोनों की पापुलैरिट हैं कि कोई भी गाना आते से सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाते हैं।

इन दोनों की जोड़ी इतनी हिट है कि गाने के अलावा रियल में भी फैंस इन्हें एक साथ में देखना पसंद करते हैं। काफी समय के बाद निरहुआ और आम्रपाली दुबे का जोड़ी ने एक बार फिर फैंस को लुभाते नजर आएंगे।उनकी फिल्म 'मुकद्दर का सिकन्दर' काफी समय से चर्चा में रही है ऐसे में अब इसका गाना रिलीज किया जा चुका हैं। जिसे दर्शकों की ओर से काफी पसंद भी किया जा रहा है।

इस गाने मे 'मन के पसंद' दोनों की रोमांस की झलक देखने को भी मिल रही है। वहीं वीडियो मे अब तक एक करोड़ से ज्यादा व्यूज आ गए है। वीडियो में लाइक की बात की जाए तो 10,000 से ज्यादा लाइक आ चुकी है।वीडियो को फैंस ने जमकर शेयर और कमैंट्स किए है। यहां देखें निरहुआ का पूरा वीडियो…