वायरल

OTT Webseries: इस वेब सीरीज में हॉट ,इंटीमेट, प्यार और विश्वासघात की कहानी है, अकेले में ही देखे ये वेब सीरीज

Sima Agarwal
23 Sep 2022 11:33 AM GMT
OTT Webseries: इस वेब सीरीज में हॉट ,इंटीमेट, प्यार और विश्वासघात की कहानी है, अकेले में ही देखे ये वेब सीरीज
x
ये हॉट वेब सीरीज एक न्यूली मैरिड कपल के बारे में है, इस वेब सीरीज में हॉट ,इंटीमेट, प्यार और विश्वासघात की कहानी है, अकेले में ही देखे ये वेब सीरीज

ये हॉट वेब सीरीज एक न्यूली मैरिड कपल के बारे में है: आजकल ज्यादातर फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होती हैं। डिजिटल प्लेटफॉर्म के आने से वेब सीरीज का चलन भी बढ़ गया है। वेब सीरीज का सबसे अहम हिस्सा इन दिनों हॉट और इंटिमेट सीन हैं। ऐसी सामग्री और कहानियों वाली कहानियां बहुत लोकप्रिय हैं।

ULLU ऐप सीरीज़ मधोश डायरी, जो कि सबसे हॉट वेब सीरीज़ में से एक है, आज हमारा विषय है।

धोखे की कहानी है 'शराबी डायरी'

एक नवविवाहित जोड़ा इस वेब सीरीज का विषय है, जो प्यार और विश्वासघात की कहानी है। इस वेब सीरीज में दो हॉट एक्ट्रेसेस तहलका मचा रही हैं. एक तरफ निशा ने पत्नी की भूमिका निभाई है, जबकि अंजना ने प्रेमिका की भूमिका निभाई है। इस वेब सीरीज में पति-पत्नी के साथ-साथ एक गर्लफ्रेंड भी है।

एक पति और पत्नी और एक प्रेमी

प्यार और धोखे की कहानी ड्रंक डायरी में एक शादीशुदा जोड़ा एक-दूसरे को बेवकूफ बनाता है। पति-पत्नी दोनों के विवाहेतर संबंध हैं। वहीं दोनों एक दूसरे से प्यार करने का नाटक कर रहे हैं, लेकिन हकीकत कुछ और ही है.

यह सीरीज पति के अपनी पत्नी के प्रति प्रेम को दर्शाती है, लेकिन वह भी उसके साथ अवैध संबंध में है और उसके साथ समय बिताता है। इस सीरीज को सभी पसंद करेंगे।

'मधोश डायरीज' का ट्रेलर

'मधोश डायरी' कास्ट

हीराल शाह, मितेश शाह, रिद्धिमा तिवारी, और राजा अमित खान श्रृंखला में प्रमुख अभिनेता हैं, जो अपने अविश्वसनीय अभिनय से मनोरंजन में इजाफा करते हैं।

Sima Agarwal

Sima Agarwal

    Next Story