Movie prime

MX Player की इस वेब सीरीज ने रिलीज होते ही लगाई आग, इसके आगे सारी OTT webseries हुई फेल

 
MX Player की इस वेब सीरीज ने रिलीज होते ही लगाई आग, इसके आगे सारी OTT webseries हुई फेल

MX Player की इस वेब सीरीज ने रिलीज़ होते ही मचाया धमाल– एमएक्स प्लेयर की वेब सीरीज आश्रम को लेकर लोगों में इतना क्रेज हो गया है कि उन्होंने आश्रम के अलावा एमएक्स प्लेयर की दूसरी वेब सीरीज भी देखना शुरू कर दी।

लोगों के लिए एमएक्स प्लेयर को एक बार अनुभव करने के बाद उसे भूलना असंभव है। हमारा आज का लक्ष्य आपको एमएक्स प्लेयर की एक ऐसी वेब सीरीज से परिचित कराना है, जिसने आश्रम सीरीज के बाद कंपनी पर एक अलग छाप छोड़ी।

एमएक्स प्लेयर पर इस वेब सीरीज को देखने के बाद आप आश्रम के बारे में भूल जाएंगे, हेलो मिनी में इन बोल्ड दृश्यों को देखकर आप आश्रम को देखना बंद नहीं कर पाएंगे। वेब श्रृंखला 18+ दर्शकों के उद्देश्य से है। एमएक्स प्लेयर पर, यदि आप 18 वर्ष से अधिक आयु के हैं, तो आप हैलो मिनी वेब सीरीज मुफ्त में देख सकते हैं।

आश्रम वेब सीरीज के हेलो मिनी के सीन की एमएक्स प्लेयर की इस वेब सीरीज (हैलो मिनी) के सीन से तुलना करना नामुमकिन है।

हेलो मिनी वेब सीरीज में एक भी एपिसोड की तुलना आश्रम से नहीं की जाती, वही दर्शक हर बोल्ड सीन को देखकर हैरान रह जाते हैं. क्या वेब सीरीज में भी ऐसा बहुत होता है? बोल्ड सीन दिए गए हैं।

बढ़ती लोकप्रियता

चूंकि हैलो मिनी अधिक लोकप्रिय हो रहा है और लोग इसे बार-बार देख रहे हैं, हम अनुशंसा करते हैं कि आप जल्द से जल्द एमएक्स प्लेयर पर जाएं और हैलो मिनी का लाभ उठाएं।