Movie prime

TMC MP Mahua Moitra Video Viral: टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने किया कतिल डांस ,बोल्ड मूव्स ने किया सबको हैरान-वीडियो

 
TMC MP Mahua Moitra Video Viral: टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने किया कतिल डांस ,बोल्ड मूव्स ने किया सबको हैरान-वीडियो

महुआ मोइत्रा डांस वीडियो: हमेशा चर्चा में रहने वाली तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की सांसद महुआ मोइत्रा इन दिनों दुर्गा पूजा में हिस्सा ले रही हैं. सांसद मोइत्रा ने शुक्रवार को पश्चिम बंगाल के नदिया जिले में दुर्गा पूजा के दौरान महापंचमी समारोह का एक वीडियो साझा किया। समारोह में वह अन्य महिलाओं के साथ डांस करती नजर आ रही हैं। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर और लाइक किया जा रहा है.

महुआ मोइत्रा ने शेयर किया डांस वीडियो

मोइत्रा ने डांस का वीडियो खुद अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। उन्होंने ट्वीट किया, "नादिया में महापंचमी समारोह के खूबसूरत क्षण।" वीडियो में, मोइत्रा को महापंचमी उत्सव जुलूस के दौरान सड़क पर कई अन्य महिलाओं के साथ बंगाली लोक गीत 'सोहाग चंद बोडोनी धोनी नाचो तो देखी' पर नृत्य करते देखा जा सकता है।

वायरल हो रहा मोइत्रा का डांस वीडियो

आपको बता दें कि लोक गीत महुआ मोइत्रा का नृत्य होता है। गाने का मतलब है, 'हे खूबसूरत औरत, चांद जैसे चेहरे वाली, मुझे दिखाओ कि तुम कैसे नाचते हो। मोइत्रा ने समारोह के दौरान न केवल नृत्य किया, बल्कि महिलाओं के एक समूह के साथ खुद भी लोक गीत गाया। महुआ मोइत्रा का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

यहां देखें वीडियो:

स्कंदमाता की पूजा

नौ दिवसीय नवरात्रि उत्सव के पांचवें दिन महापंचमी में भक्तों ने देवी दुर्गा के पांचवें अवतार की पूजा की। महापंचमी शुक्रवार को मनाई जाती है और श्रद्धेय देवी स्कंदमाता को समर्पित है।