Movie prime

Trisha Kar Madhu वायरल MMS वीडियो लिंक, जल्दी करें हो सकता है डिलेट

 
Trisha Kar Madhu वायरल MMS वीडियो लिंक, जल्दी करें हो सकता है डिलेट

Trisha Kar Madhu New Video Link Download 22 Min Link | तृषा कर मधु वायरल एमएमएस वीडियो लिंक

Trishakar Madhu MMS, trisha kar madhu viral video, तृषा कर मधु वायरल वीडियो लिंक लीक हुए एमएमएस के बारे में ऑनलाइन डाउनलोड करें तृषा कर मधु भोजपुरी जगत की मशहूर अभिनेत्री और डांसर हैं। आज वह विभिन्न सोशल मीडिया पेज और प्लेटफॉर्म पर कई चर्चाओं में रही हैं। कई बार वह सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने चाहने वालों के लिए अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं. आजकल, वह कई कारणों से मीडिया समाचारों में बहस का शीर्ष विषय बन जाती हैं।

आप शायद नहीं जानते होंगे कि सोशल मीडिया पर किसी ने तृषा कर मध्‍यदेशी अभियान चलाया है उसकी त्रिशा कर मधु का वायरल वीडियो पूर्ण वीडियो एचडी और प्रेमी का नाम; यही वजह है कि उन्हें इंटरनेट पर खूब ट्रोल किया जाता है। तृषा का एमएमएस लीक होने के कारण, वह इतनी तनाव में है और लोगों से अपील कर रही है कि उसे तृषा कर मधु वायरल वीडियो डाउनलोड कैसे करें एचडी धमाका म्यूजिक नेट, गूगल ड्राइव और पागलवर्ल्ड वेबसाइट लिंक वायरल न करें।

Trishakar Madhu MMS Viral 22 Min Video Download Link || तृषा कर मधु वायरल एमएमएस वीडियो लिंक

भोजपुरी में MMS वायरल (MMS girl) होने के बाद से रातों रात लाइमलाइट में आईं एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु (Trishakar Madhu) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उन्होंने अपने प्राइवेट वीडियो से तहलका मचा दिया था.

त्रिशाकर मधु का प्राइवेट वीडियो (Trishakar Madhu private Video) वायरल हो चुका है. उनके इस वीडियो ने चारों तरफ पूरी इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया था. वायरल हुए वीडियो में एक्ट्रेस को अपने बॉयफ्रेंड के साथ इंटीमेट देखा गया था. लोगों ने इसके लिए उन्हें जमकर खरी-खोटी सुनाई थी. यहां तक कि लोगों ने गालियां भी दी थी. सोशल मीडिया के अन्य प्लेटफॉर्म से त्रिशाकर के वीडियो (Trishakar Madhu video) को शेयर किया जा रहा था. त्रिशा ने इसके लिए फेसबुक पर लाइव आकर अपनी बात भी रखी थी और इसके लिए माफी मांगते हुए एक्ट्रेस ने लोगों से अपील की थी कि उनके वीडियो को शेयर ना किया जाए

प्राइवेट वीडियो वायरल होने के बाद त्रिशाकर मधु को पहली भोजपुरी फिल्म (Trishakar Madhu Bhojpuri Film) 'नमक हराम' (Namak Haraam) ऑफर हुई थी. इसमें वो बतौर लीड हीरोइन पहली बार बड़े पर्दे पर अपने हुस्न का जलवा बिखेरते हुए नजर आएंगी. इसमें वो एक्टर और सिंगर आशी तिवारी के साथ दिखेंगी. वो फिल्म में एक खूंखार विलेन की भूमिका में होंगे.

तृषा कर मधु का निजी एमएमएस वीडियो ऑनलाइन लीक; अपशब्दों के बाद अभिनेत्री ने पवन सिंह से मांगी मदद

भोजपुरी अभिनेत्री तृषा कर मधु पिछले कुछ दिनों से अपनी लीक को लेकर चर्चा में हैं एमएमएसवीडियो जो इंटरनेट पर धूम मचा रहा है। हालांकि इस आपत्तिजनक वीडियो को उन्होंने खुद ही शूट किया है, लेकिन सामग्री को लीक करने वाले का अभी तक पता नहीं चल पाया है। अब, अभिनेत्री ने लोगों से वीडियो प्रसारित करना बंद करने का अनुरोध करने के बाद, लोकप्रिय गायक-अभिनेता से मदद मांगी हैपवन सिंह. एक्ट्रेस के ये पोस्ट करते ही वो फिर से ट्रोल हो रही हैं और उनका कमेंट सेक्शन आपत्तिजनक कमेंट्स से भरा हुआ है