Movie prime

Viral Relationship Tips: ऐसे कपड़े पहनने वाली महिलाएं अपने पति को देती हैं धोखा

 
Viral Relationship Tips: ऐसे कपड़े पहनने वाली महिलाएं अपने पति को देती हैं धोखा

क्या प्रेमी-पति को धोखा देने की आदत और महिलाएं के कपड़े में कोई नाता होता है? ब्रिटेन में हुए एक नए शोध में यह दावा किया गया है कि जो महिलाएं एक खास बड़े ब्रांड के अंडरवियर पहनती हैं, उनकी 'पार्टनर को धोखा देने की अधिक संभावना' होती है।

क्या बोलीं महिलाएं

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शोधकर्ताओं ने 1,000 महिलाओं से पूछताछ की. इसमें से ज्यादातर वो महिलाएं थीं जिन्होंने कबूल किया कि उन्होंने अपने प्रेमी या पति को धोखा दिया है. 34% महिलाओं ने माना कि हाई स्ट्रीट रिटेलर (महंगे ब्रांड) से अधोवस्त्र पहना था.

कुछ ने कहा कि वे हुक-अप के लिए उनके "गो टू द निकर्स" थे. शोधकर्ताओं ने पाया कि जो महिलाएं एम एंड एस अनडीज पहनती हैं, उनके पार्टनर को धोखा देने की संभावना अधिक होती है. बता दें कि एम एंड एस महिलाओं के अंडरगार्मेंट का एक बड़ा ब्रांड है।

31 वर्षीय चीटर एमी ने कहा कि जब वह अपने गुप्त प्रशंसक से मिलीं तो उन्होंने एम एंड एस पहन रखा था. उसने कहा: "एम एंड एस नाइकर बहुत अधिक सुरक्षित हैं - वे बहुत अच्छे लगते हैं और बहुत अच्छा महसूस करती हैं.

क्यों हुआ सर्वे

सर्वेक्षण करने वाली विवाहित डेटिंग साइट इलिसिट एनकाउंटर्स की एक प्रवक्ता ने कहा: "हमने धोखाधड़ी के बारे में कुछ आंखें खोलने वाले तथ्यों की खोज के लिए अपनी 1,000 महिला सदस्यों का सर्वेक्षण किया.

"हमने पाया कि मार्क्स एंड स्पेंसर नंबर एक स्थान था जहाँ महिलाओं ने केवल अपने प्रेमी की आँखों के लिए सेक्सी अंडरवियर खरीदा, उसके बाद विक्टोरिया सीक्रेट और एजेंट प्रोवोकेटर थे." मॉडल बार रेफेली, जो लियोनार्डो डि कैप्रियो की पूर्व प्रेमिका हैं और रोज़ी हंटिंगटन जैसी मॉडल इसकी मॉडल हैं।