Movie prime

Sunita Baby ने जब स्टेज पर मटकाई ऐसी कमरिया, देखती रह गई पब्लिक

 
Sunita Baby ने जब स्टेज पर मटकाई ऐसी कमरिया, देखती रह गई पब्लिक

Haryanvi Dancer Sunita Baby : हरियाणवी गानों पर सपना चौधरी के डांस वीडियो तो आपने अकसर वायरल होते देखे होंगे। वहीं अब उन्हें एक और चर्चित डांसर सुनीता बेबी ( Dancer Sunita Baby ) से जबरदस्त टक्कर मिल रही है।

सुनीता बेबी के कई डांस वीडियो वायरल होते दिखाई दे जाते हैं। वहीं अब हाल ही में हरियाणवी गाने 'गोली चल जावेगी' पर उनका एक डांस वीडियो यूट्यूब पर तहलका मचा रहा है। वीडियो में वो लाल रंग के सूट सलवार में नजर आ रही हैं।

उनका अंदाज काफी दिलकश हैं, वहीं उनका डांस तो हर तरफ धमाल मचा रहा है। सुनीता बेबी हरियाणा की उभरती हुई कलाकार हैं। इस सुपरहिट गाने पर सुनीता बेबी जब भी ठुमके लगाती हैं तो हरियाणा के साथ-साथ यूपी-बिहार भी अपने नाम कर लेती हैं।

सुनीता बेबी के डांस का निराला अंदाज देख फैंस काफी खुश हैं और झूम रहे हैं। सुनीता बेबी के इस वीडियो को Deshi Haryanvi नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है।इतना ही नहीं लोग उनके डांस स्टेप्स को कॉपी कर रहे हैं। सुनीता बेबी का डांस देख लोग उनके वीडियो भी बना रहे हैं। सुनीता बेबी का ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

सुनीता बेबी के यूट्यूब वीडियो भी इंटरनेट पर बवाल मचाए रहते हैं, जिन्हें लाखों लोगों की भीड़ देखती है।सुनीता बेबी के इस वीडियो को लोगों ने जमकर शेयर किया है, वही फैंस खूब लाइक किए है। कमैंट्स की तो वीडियो पर बरसात ही कर दी है। इससे पता चलता है कि सुनीता बेबी का डांस लोगों को कितना ज्यादा पसंद आता है। यहां देखें सुनीता बेबी का पूरा वीडियो….