मौसम

Weather Alert : Delhi से लेकर देहरादून तक जमकर बारिश, थम गई गाड़ियों की रफ्तार; Expressway पर लगा लंबा जाम

Sima Agarwal
22 Sep 2022 4:25 PM GMT
Weather Alert : Delhi से लेकर देहरादून तक जमकर बारिश, थम गई गाड़ियों की रफ्तार; Expressway पर लगा लंबा जाम
x
Delhi NCR Weather: बारिश के कारण दिल्ली-गुरुग्राम एक्सप्रेसवे पर लंबा जाम लग गया है. बता दें कि गुरुग्राम में भी सुबह से बारिश हो रही है,जिससे कई जगह जलभराव की स्थिति है.

दिल्ली-एनसीआर में आज यानी गुरुवार को जमकर बारिश हुई. कई इलाकों में जलभराव हो गया. बारिश के कारण सड़कों पर लंबा जाम लग गया. वर्किंग डे होने के कारण लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा.

बारिश के कारण दिल्ली-गुरुग्राम एक्सप्रेसवे पर लंबा जाम लग गया है. बता दें कि गुरुग्राम में भी सुबह से बारिश हो रही है, जिससे कई जगह जलभराव की स्थिति है.

बारिश से तापमान गिरा है और लोगों को उमस भरी गर्मी से राहत मिली है. लेकिन कई स्थानों पर जलभराव भी देखने को मिला. इससे यातायात भी प्रभावित हुआ.

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में भारी बारिश के कारण जलभराव हुआ. कई घरों पानी भर गया है. आम लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

फिरोजाबाद के एसएसपी अशोक तिवारी ने कहा कि यहां कल रात से बारिश हो रही है. इस कारण एक जर्जर मकान गिर गया. मकान में कुल 8 लोग थे, 7 को बचा लिया गया है और एक 6 साल के बच्चे की मृत्यु हो गई है.

उत्तराखंड के देहरादून शहर में भी आज तेज़ बारिश हुई. बारिश ने लोगों को घरों में कैद कर दिया. लोग जरूरी कामों के लिए ही घर से निकले. वहीं, भूस्खलन के कारण रुद्रप्रयाग के तरसाली गांव में हाईवे-109 बंद कर दिया गया.

Sima Agarwal

Sima Agarwal

    Next Story