अंतर्राष्ट्रीय समाचार

Oscar 2022: विल स्मिथ के समर्थन में आगे आईं कंगना रणौत, कहा- ‘कोई मेरी मां- बहन का मजाक उड़ाता तो’

Editor
28 March 2022 2:07 PM GMT
Oscar 2022: विल स्मिथ के समर्थन में आगे आईं कंगना रणौत, कहा- ‘कोई मेरी मां- बहन का मजाक उड़ाता तो’
x
Oscar 2022: विल स्मिथ के समर्थन में आगे आईं कंगना रणौत, कहा- ‘कोई मेरी मां- बहन का मजाक उड़ाता तो’

नई दिल्ली: फिल्म जगत के प्रतिष्ठित और बहुप्रतीक्षित ऑस्कर पुरस्कार का 94वां संस्करण आयोजित हो चुका है। इस साल आयोजित हुई ऑस्कर सेरेमनी में कई फिल्मों और कलाकारों को इस पुरस्कार से सम्मानित किया गया। हालांकि इस दौरान सेरेमनी में कुछ ऐसी घटना भी देखने को मिली, जिसे देख हर कोई हैरान रह गया।

दरअसल, ऑस्कर सेरेमनी के लाइव प्रसारण के दौरान क्रिस रॉक को अभिनेता विल स्मिथ ने थप्पड़ मार दिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। ऑस्कर सेरेमनी में हुई इस घटना पर सभी अपनी- अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस बीच अब बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रणौत ने भी मामले पर अपना पक्ष रखा है।

कंगना रणौत

लगभग हर मुद्दों पर अपनी राय खुलकर रखने वालीं बॉलीवुड की पंगा गर्ल कंगना रणौत ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर की है। स्टोरी में अभिनेत्री ने विल स्मिथ द्वारा क्रिस रॉक को थप्पड़ मारने वाली तस्वीर को शेयर करते हुए एक नोट लिखा है। अपने इस नोट के जरिए अभिनेत्री विल स्मिथ का समर्थन करती नजर आईं।

कंगना रणौत

उन्होंने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा कि, 'यदि मूर्ख व्यक्ति मेरी मां या बहन की बीमारी का मजाक उड़ाते हुए कुछ बेवकूफ लोगों को हंसाने की कोशिश करेगा तो मैं भी उसे विल स्मिथ की तरह ही थप्पड़ मारूंगी। आशा करती हूं कि वह मेरे लॉकअप में आए।'

क्रिस रॉक-विल स्मिथ

गौरतलब है कि लॉस एंजिलिस में आयोजित हुए 94वें अकेडमी अवॉर्ड्स के दौरान कार्यक्रम को होस्ट कर रहे क्रिस रॉक को अभिनेता विल स्मिथ ने थप्पड़ मार दिया। इसके बाद लाइव समारोह का प्रसारण कुछ देर के लिए रोक दिया गया। विल स्मिथ की इस हरकत पर ऑस्कर अकेडमी ने भी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बयान जारी करते हुए यह साफ किया कि समारोह में ऐसी किसी भी तरह की हिंसा को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

विल स्मिथ

दरअसल, नेशनल अवॉर्ड सेरेमनी के दौरान कॉमेडियन क्रिस रॉक में विल स्मिथ की पत्नी जड़ा पिंकेट स्मिथ के गंजेपन का मजाक उड़ाया था। हंसी- मजाक से शुरू हुआ यह मामला धीरे-धीरे इतना बढ़ गया कि स्मिथ ने मंच पर जाकर क्रिस को थप्पड़ जड़ दिया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया, जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स अलग-अलग प्रतिक्रिया देते भी नजर आ रहे हैं। वहीं इस घटना के बाद बाद में क्रिस ने इसके लिए माफी भी मांगी।

Editor

Editor

GazetteToday को 2017 तक लॉन्च किया गया था। डिजिटल प्लेटफॉर्म के माध्यम से समाचार पेश करते हुए, GazetteToday ने अपने शुरुआती लॉन्च के तुरंत बाद महीनों में खुद का नाम बनाया।

    Next Story