अंतर्राष्ट्रीय समाचार

26 साल की एक्ट्रेस की बेरहमी से हत्या, बॉडी के साथ हुई इतनी बर्बरता जानकर कांप जाएगी रूह

Editor
1 April 2022 8:13 AM GMT
26 साल की एक्ट्रेस की बेरहमी से हत्या, बॉडी के साथ हुई इतनी बर्बरता जानकर कांप जाएगी रूह
x

एक जानी मानी एक्ट्रेस की हत्या कर दी गई है. हत्या करने वाले आरोपी की उम्र 43 साल है. इस आरोपी ने ना केवल एक्ट्रेस की हत्या की बल्कि उसकी बॉडी के टुकड़े करके रोड के किनारे फेंक दिया. 


इटली: एक जानी मानी अभिनेत्री के साथ ऐसी घटना घटी जिसे पढ़ने के बाद आपकी रूह कांप जाएगी. इस 26 साल की एक्ट्रेस को बैंकर ने पहले हथौड़े से वार करके मारा फिर उसकी बॉडी के कई टुकड़े किए और बाद में बॉडी के टुकड़े को बोरी में भरकर रोड के किनारे फेंक दिया. फिलहाल पुलिस ने एक्ट्रेस की हत्या करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इस आरोपी का नाम डेविड फोंटाना (Davide Fontana) है जिसकी उम्र 43 साल बताई जा रही है.

एक्ट्रेस का नाम कैरल माल्टेसी

इस मृतक एक्ट्रेस की पहचान कैरल माल्टेसी के रूप में हुई है, जिसका स्टेज नाम चार्लोट एंजी बताया जा रहा है. महिला का क्षत-विक्षत शव 20 मार्च को लोम्बार्डी क्षेत्र के पालिन गांव के पास एक रिज पर मिला था.

हथौड़े से प्रहार कर फिर की बर्बरता

यूके डेली मिरर में छपी रिपोर्ट के अनुसार एक्ट्रेस की हत्या को लेकर पुलिस को शक है कि आरोपी ने हथौड़े से प्रहार कर अभिनेत्री को पहले मारा. पहचान छिपाने के लिए उसकी बॉडी को जलाया. जिसके बाद उसके टुकड़े किए और बोरी में पैक किया.

आरोपी गिरफ्तार

इस मामले में पुलिस ने मंगलवार को 43 वर्षीय डेविड फोंटाना नाम के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. आरोपी पर हत्या, सबूत नष्ट करने और शव छिपाने जैसे संगीन आरोप लगाए गए हैं. पूछताछ के दौरान, आरोपी बैंकर ने कथित तौर पर एक्ट्रेस की हत्या करने का जुर्म कुबूल कर लिया है. आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने जनवरी में अभिनेत्री की हत्या कर दी और कुछ दिन तक शव को फ्रीजर में रखा. करीब एक महीने बाद उसे फेंक दिया. एक्ट्रेस की पहचान उसके फैन ने की. ये मृतक एक्ट्रेस मिलान के रेस्काल्डिना नगर पालिका में रहती थी.

ऐसे बनीं एडल्ट एक्ट्रेस

कैरल माल्टेसी ने ओनलीफैन्स पर एडल्ट कंटेंट पोस्ट करने के बाद पोर्न इंडस्ट्री की दुनिया में कदम रखा. अभिनेत्री को 11 से 13 मार्च तक लक्सी इरोटिक फेस्टिवल 2 में परफॉर्म करना था, लेकिन वह नहीं पहुंचीं.

Editor

Editor

GazetteToday को 2017 तक लॉन्च किया गया था। डिजिटल प्लेटफॉर्म के माध्यम से समाचार पेश करते हुए, GazetteToday ने अपने शुरुआती लॉन्च के तुरंत बाद महीनों में खुद का नाम बनाया।

    Next Story